सामने आया सैफ-करीना के छोटे नवाब का नाम, मम्मी-पापा प्यार से छुटकू को ये पुकारते हैं

बॉलीवुड के मशहूर स्टार्स और कपल करीना कपूर खान  और एक्टर सैफ अली खान पिछले महीनों  अपने दूसरे बच्चे के मम्मी-पापा बने है। साल 2021 में फरवरी के महीने में  तैमूर अली खान के छोटे भाई का आगमन हुआ है। वैसे अब सैफ और करीना के छोटे शहजादे को लेकर काफी बज बना, लेकिन अभी तक इस कपल ने अपने छोटे बेटे के नाम का खुलासा नहीं किया और न ही कोई फोटो साझा की लेकिन हाल ही में खबर आ रही है सैफ-करीना ने अपने छोटे बेटे का नाम फाइनल कर लिया है।  

करीना कपूर  के बड़े बेटे तैमूर अली खान के जन्म के बाद से वो जमकर लाइम लाइट में बने रहते हैं। यही नहीं  तैमूर को लेकर खूब बवाल भी कटा। ऐसे में इन सभी बातों को ध्यान में रख सैफीना ने अपने छोटे बेटे को मीडिया से दूर रखा है, उन्होंने अब तक अपने छोटे बेटे का ना तो फेस फैंस को दिखाया है और न ही नाम को लेकर कोई खुलासा किया है। अब एक ताजा रिपोर्ट के मुताबिक, दोनों ने अपने बेटे के नाम तो रख लिया है और वह अपने छोटे बेटे को जेह के नाम से पुकारते हैं।

सूत्रों की मानें तो सैफ अली खान अपने पिता का नाम छोटे बेटे को देना चाहते हैं।  एक्टर पिता मंसूर अली खान पटौदी के नाम पर छोटे बेटे का नाम भी मंसूर रखना चाह रहे थे,  हालांकि इस नाम को लेकर अभी कोई आधिकारिक जानकारी प्राप्त नहीं हुई है।

गौरतलब है, तैमूर के समय काफी ज्यादा विवाद हो जाने के बाद करीना और सैफ ने पहले ही मन बना लिया था कि वो अपने छोटे बेटे को मीडिया और लाइमलाइट से बिलकुल दूर रखेंगे। दरअसल ये कपल बिलकुल नहीं चाहता था कि जिस तरह तैमूर लाइमलाइट में रहे वैसे छोटे बेटे भी रहें।

बता दें कि सैफ अली खान और करीना कपूर पहली बार दिसंबर 2016 में माता-पिता बने थे। तैमूर का जन्म 20 दिसंबर को हुआ था। वहीं पिछले साल इस कपल ने अपने दूसरे बेबी होने की घोषणा सोशल मीडिया के जरिये दी थी।

More articles

- Advertisement -
Web Portal Ad300x250 01

ताज़ा ख़बरें

Trending