किसान मंच के सामने लटका कटा हुआ शव : मृतक को पहले घसीटा गया, फिर हाथ काटा गया, बाद में रेत दी गर्दन, हंगामा

सिंघु बॉर्डर पर किसान आंदोलन स्थल कुंडली में एक युवक की बेहरमी से हत्या कर दी गई। युवक का एक हाथ काट दिया गया, उसकी गर्दन पर तेज धारदार हथियार से वार किया गया। इतना ही नहीं मारने से पहले उसे करीब 100 मीटर तक घसीटा भी गया है। जिसके बाद युवक को किसान आंदोलन मंच के सामने लटका दिया गया।

आरोप है कि युवक ने गुरु ग्रंथ साहिब की बेअदबी की थी। जिसके बाद कथित रुप से निहंगों ने उसकी हत्या की है।हांलाकि चर्चा यह भी है कि इसे किसान आंदोलन को बदनाम करने के लिए किया गया है। किसान मंच के सामने शव के लटके होने से सनसनी फैल गई है। बताया जा रहा है कि निंहग शव को उतारने नहीं दे रहे थे।

पांचो उंगलियों के साथ हथेली भी काटकर अलग कर दी
दरअसल, यह घटना शुक्रवार सुबह करीब 5 बजे की बताई जा रही है। किसान मोर्चा के लोगों ने जब सुबह मंच के सामने एक बुरी तरह से कटे हुए शव को देखा तो सनसनी फैल गई। जरा सी देर में यह खबर पूरे में आग की तरह फैल गई। देखने पर पता चला कि शव का एक हाथ कटा हुआ है। पांचों उंगलियों के साथ पूरी हथेली काटकर अलग कर दी गई। गर्दन पर भी तेजधार हथियार से वार किए गए है।

बेहरमी से इस हत्या की सूचना पर कुंडली थाना प्रभारी रवि कुमार मौके पर पहुंचे। मगर शव की अभी तक शिनाख्त नहीं हो सकी। हालांकि इस हत्या के पीछे कथित रुप से निहंगों का नाम सामने आ रहा है। मगर पुलिस अभी कोई भी ऑफिसियल वयान देने से बच रही है।

साजिश के तहत भेजे जाने का लग रहा आरोप
बताया जा रहा है कि इस युवक को वहां पर साजिश के तहत भेजा गया। आरोप है कि युवक ने पवित्र गुरु ग्रंथ साहिब का अंग भंग किया। जब निहंगों को इस बात का पता चला तो उसे पकड़ लिया गया। जिसके बाद उससे पूछताछ की गई। बताया जा रहा है कि इस पूरे मामले का वीडियो भी बनाया गया है।

हालांकि अभी तक वह वीडियो सामने नहीं आ सका है। बहराहाल पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुटी है। उधर, सिंघु बार्डर पर किसान आंदोलन में भी माहौल गरमाया हुआ है।

More articles

- Advertisement -
Web Portal Ad300x250 01

ताज़ा ख़बरें

Trending