सूर्य देव के कन्या राशि में प्रवेश करने से चमकेगी इन तीन राशि के जातकों की किस्मत, सभी दुख : होंगे दूर

जब कोई भी राशि में कोई ग्रह गोचर करता है तो इसका मानव के जीवन पर होता है। ग्रहों का राष्ट्रों में गोचर करने से कई प्रकार के सकारात्मक लाभ इंसान को मिलते हैं। बात अगर वर्तमान की करें तो मान – सम्मान और प्रतिष्ठा के दाता “सूर्य देव” ने कन्या राशि में प्रवेश किया है जिसका प्रभाव सभी राशियों पर पड़ेगा। लेकिन मुख्य रूप से तीन ऐसी राशियां है जिन्हें धन मान-सम्मान और कैरियर में वृद्धि होने का संकेत मिल रहा है।

सूर्य देव के कन्या राशि में गोचर करने को लेकर इन 3 देशों के बारे में ज्योतिषाचार्य बताते हैं कि इन तीनों राशियों को कैरियर और व्यापार में सफलता के योग बन रहे है। बता दे कि सूर्य देव अभी एक महीने तक कन्या राशि में रहेंगे। तो यह 3 राशियां कौन सी हैं और इन्हें किस प्रकार सूर्य देव के कन्या राशि में गोचर करने से लाभ होने वाला है, आइए इस बारे में जानते हैं।

1. सिंह राशि – सिंह राशि में मान सम्मान और प्रतिष्ठा के दाता सूर्य देव ने कुंडली से दूसरे भाव में प्रवेश किया है जिसका सीधा लाभ सिंह राशि के जातकों को मिलेगा। कुंडली को धन और वाणी का स्थान माना जाता है इसलिए सूर्य देव के सिंह राशि के कुंडली के दूसरे भाव में प्रवेश करने से सिंह राशि के जातकों को आकस्मिक धन लाभ होने के योग बन रहे हैं। इसके अलावा सिंह राशि के जातकों का अटका हुआ काम भी बनेगा और कार्यक्षेत्र में मनचाही जगह स्थानांतरण होने के योग बन रहे हैं। सूर्य देव ने जैसा की सिंह राशि के कुंडली से दूसरे भाव में प्रवेश किया है तो सिंह राशि के जातकों के काल कष्ट भी दूर होने के योग बनते दिखाई दे रहे हैं।

2. धनु राशि – धनु राशि में सूर्य देव ने दशम भाव में संचरण किया है जिसका सीधा असर धनु राशि के कर्म क्षेत्र, व्यापार और नौकरी पर पड़ेगा। जैसा कि सूर्य देव 1 महीने तक कन्या राशि में विराजमान रहेंगे तो सिंह धनु राशि के जातकों को करियर और बिजनेस में तरक्की मिलने के योग मिल रहे हैं। इसके अलावा अगर आप नौकरी करते हैं तो आपका प्रमोशन और इंक्रीमेंट भी हो सकता है। धनु राशि के जातकों के लिए सूर्य ग्रह का कन्या राशि में गोचर करना काफी शुभ माना जा रहा है।

3. वृश्चिक राशि – वृश्चिक राशि के जातकों के लिए अभी फिलहाल एक महीना काफी कुछ शुभ होने का योग बनता दिखाई दे रहा है। दरअसल, सूर्य ग्रहण ने वृश्चिक राशि के ग्यारहवें भाव में संचरण किया है जिससे वृश्चिक राशि के जातकों को आय में बढ़ोतरी और इनकम के नए माध्यम बनते हुए दिखाई दे रहे हैं। इसके अलावा अगर आप कारोबारी है तो आपको व्यापार में भी लाभ होगा। वृश्चिक राशि के जातकों के लिए धन लाभ और कैरियर में तरक्की के योग बनते दिखाई दे रहे है।

ACNPEu8CrPKnWxScJDj1aXwoPNPbneLF6ocOFUHJkOe6=s40 pReplyForward

More articles

- Advertisement -
Web Portal Ad300x250 01

ताज़ा ख़बरें

Trending