भारतीय सेना में भर्ती का सुनहरा मौका आवेदन प्रक्रिया शुरू, जल्द करें अप्लाई

भारतीय सेना के डेंटल कोर में शॉर्ट सर्विस कमीशन में 37 पदों पर भर्ती के लिए आवेदन प्रक्रिया शुरू। इन पदों के लिए कैंडिडेट्स का सिलेक्शन परीक्षा के आधार पर किया जाएगा। बीडीएस (BDS) या एमडीएस (MDS) डिग्री होल्डर आवेदन कर सकते हैं।आवेदन की आखिरी तारीख 18 मई तय की गई है। योग्य कैंडिडेट्स ऑफिशियल वेबसाइट के जरिए ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं।
इन पदों पर आवेदन करने वाले कैंडिडेट्स के पास डेंटल काउंसिल ऑफ इंडिया से मान्यता प्राप्त संस्थान से बीडीएस या एमडीएस की डिग्री होनी चाहिए। साथ ही वे एक वर्षीय अनिवार्य रोटेटरी इंटर्नशिप कर चुके हों। इसके अलावा कैंडिडेट्स के पास राज्य दंत चिकित्सा परिषद/ डीएसआई का स्थाई दंत पंजीकरण प्रमाण पत्र होना चाहिए।
आवेदन शुरू होने की तारीख- 19 अप्रैलऑनलाइन आवेदन की आखिरी तारीख- 18 मई

आयु सीमा
इन पदों के लिए आवेदन करने वाले कैंडिडेट्स की उम्र 31 दिसंबर तक 45 साल से ज्यादा नहीं होनी चाहिए। ज्यादा जानकारी के लिए आप ऑफिशियल नोटिफिकेशन देख सकते हैं।

ऐसे करें आवेदन
इन पदों के लिए आवेदन करने के इच्छुक कैंडिडेट्स इंडियन आर्मी की रिक्रूटमेंट वेबसाइट http://www.joinindianarmy.nic.in के जरिए ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। आवेदन करने से पहले नोटिफिकेशन जरूर पढ़ लें। आवेदन में गलती होने पर फॉर्म रिजेक्ट किया जा सकता है।

More articles

- Advertisement -
Web Portal Ad300x250 01

ताज़ा ख़बरें

Trending