ससुर करता था खुद की बहू के साथ अश्लील हरकतें, और ससुराल का एक और इंसान करता था अश्लील बाते

ये घटना पंजाब के जालंधर की है जहां अपनी बहू के साथ ससुर करता था गलत काम लड़की ने बताया कि मैंने अपने ससुर को कई बार रोकने की कोशिश की पर वो नहीं मानता था मैंने कहा था कि मै आपकी बेटी की  जैसी हूं पर नहीं माना इनसब के बाद लड़की ने विरोध करना शुरू किया तो उसे घर से निकाल देने की धमकी दी जाती थी। बहु ने सोचा कि खुद के ससुर के इन सब हरकतों को कैमरा में कैद करने का ससुर की इनसब हरकतों का विडियो बनाने का । उसने अपने मोबाइल के कैमरा को ऑन कर दिया और  अपने कमरे में झाड़ू लगाने लगी, कुछ देर में ससुर आए और उससे अश्लील हरकत की। उसने विरोध किया लेकिन ससुर नहीं माना और वो जबर्दस्ती करने की कोशिश कर रहा था । आखिरकार  सबकुछ वीडियो में कैद हो गया तो उसने वीडियो अपने भाइयों को भेज दी। भाई वहां पहुंचे और उनके साथ मारपीट हुई।

पुलिस ने ससुर समेत पांच लोगों पर मामला दर्ज कर लिया है।

लड़की की शादी को 5 साल हो चुका था और वो एमसीए पास है। उसके ससुराल वाले उसे बहुत तंग करते हैं लड़की के चेहरे को लेकर बहुत गलत तरह की बाते करते है और चेहरे का इलाज के लिए बोलते है और शादी के 5 साल बाद भी दहेज़ मांगते हैं साथ ही महिला ने एक और शर्मसार की बात बताई की uski ननद के पति महिला को गंदे मैसेज करता हैं। 

पुलिस ने ससुर समेत पांच लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। वीडियो पुलिस को सौंप  दी गई जिसमे ससुर गलत करते हुऐ दीख रहा। एसीपी पलविंदर सिंह का कहना है कि पुलिस मामले की जांच कर रही है।

More articles

- Advertisement -
Web Portal Ad300x250 01

ताज़ा ख़बरें

Trending