कन्नड़ की मशहूर एक्ट्रेस ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर अपने ही भाई की हत्या करवा दी,पुलिस ने पीड़ित का शव कई टुकड़ों में बरामद किया है

कन्नड़ की एक्ट्रेस सनाया काटवे ने अपने प्रेमी के साथ मिल कर अपने ही भाई की इतनी बेरहमी  से हत्या करवा दी, शनाया काटवे ने साल 2018 में कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री में अपने करियर की शुरुआत की थी और हाल ही में रिलीज हुई कन्नड़ फिल्म ‘ओन्डु घंतेया काथे’ में भी शनाया काटवे दिखाई दी थीं। 

बता दे कि ये घटना 9 अप्रैल की है जिस दिन शनाया काटवे अपने आने वाले फ़िल्म के प्रमोशन के लिए हुबली गयी थी। उसी दिन उनके भाई की बेरहमी से हत्या कर दी गई थी। शनाया अपने फ़िल्म के प्रमोशन के लिए हुबली गयी थी और उसी  दौरान शनाया के प्रेमी आरोपी नियाज ने अपने तीन दोस्तों के साथ राकेश की हत्या कर दी। नियाज और उसके साथी हुबली स्थित राकेश के घर पहुंचे और वहां गला दबाकर उसकी हत्या कर दी। इसके बाद नियाज और उसके साथियों ने शव को कई टुकड़ों में काटा और उसे अलग-अलग जगह पर फेक दिया। 

दरअसल शनाया का नियाज अहमद कटिगार नामक युवक से अफेयर था, जो कि शनाया के 32 वर्षीय भाई राकेश काटवे को पसंद नहीं था। जिसके चलते राकेश इस रिश्ते के पक्ष में नहीं था। ऐसे में शनाया ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर अपने ही भाई को रास्ते से हटाने की योजना बनाई।और फिर उसकी हत्या करवा दी। 

पुलिस ने इस मामले में नियाज अहमद (21 वर्ष) उसके साथियों तौशीफ चन्नापुर (21 वर्ष) अमन गिरानीवाले (19 वर्ष) और अल्ताफ मुल्ला (24 वर्ष) को गिरफ्तार कर लिया है। बीती 22 अप्रैल को पुलिस ने मशहूर कन्नड़ एक्ट्रेस शनाया काटवे को भी गिरफ्तार किया है।

More articles

- Advertisement -
Web Portal Ad300x250 01

ताज़ा ख़बरें

Trending