बिना गाने की होगी तेलुगू सुपरस्टार पवन कल्याण की अपकमिंग मूवी, जानिए क्या होगा फिल्म में स्पेशल ?

बताया जा रहा है कि इस फिल्म के मेकर्स ने पूरी ईमानदारी के साथ कहानी को दर्शकों के सामने पेश करने पर जोर दिया है और वे चाहते हैं कि इस फिल्म की कहानी दर्शकों का दिल फिर एक बार जीते. आपको बता दें कि तेलुगू सिनेमा के पावर स्टार पवन कल्याण के फिल्मों के गाने और उनके डांस को लेकर उनके फैंस एक्साइट रहते हैं लेकिन उनकी अपकमिंग मूवी को लेकर उनके निर्माताओं की कोशिश फैंस के सामने एक सच्ची कहानी को रखने की है.

तेलुगू सिनेमा के सुपर स्टार पवन कल्याण अपनी एक्टिंग से अपने फैंस को दीवाना बना देते हैं. साथ ही वे अपने एक्शन से हर किसी का दिल जीतने में कामयाब होते हैं. उनकी फिल्मों के गानों को भी लोग काफी पसंद करते हैं पर ऐसा पहली बार होने जा रहा है जब पवन कल्याण के अब तक के करियर में एक फिल्म उनकी ऐसी भी होगी जो बिना गानों की होगी. सही सुना आपने ये बात बिल्कुल सच है. आपको बता दि की पवन कल्याण की ये मूवी अय्यप्पनम कोशियुमपवन की तेलुगू रिमेक होगी जिसे बिना गाने के मेकर्स ने बनाने का निर्णय लिया है.

अब देखना यह होगा कि पवन कल्याण की यह अपकमिंग मूवी बिना गानों की कैसी होती है. इस खबर के सामने आने के बाद से ही पवन कल्याण के फैंस उनकी इस मूवी का ब्रेसब्री से इंतजार कर रहे है.

More articles

- Advertisement -
Web Portal Ad300x250 01

ताज़ा ख़बरें

Trending