पेट्रोल – डीजल की बढ़ती कीमतों के विरोध में साइकिल से विधानसभा पहुंचे तेजस्वी यादव, कहा – चुप क्यों है बीजेपी ?

पेट्रोल – डीजल की लगातार बढ़ती कीमतों ने विपक्ष द्वार सरकार को घेरने का एक और मौंका दे दिया है. ईंधन में बढ़ोतरी को लेकर पूरे देश में हाय- तौंबा मची हुई है. बिहार में भी विपक्ष लगातार पेट्रोल और डीजल की कीमतों को लेकर एनडीए की सरकार को घेर रहा है. वर्तमान में बिहार विधानसभा का बजट सत्र चल रहा है. इस दौरान विधानसभा में मुख्य विपक्षी पार्टी आरजेडी जमकर पेट्रोल – डीजल की बढती कीमतों को लेकर नीतीश सरकार को घेर रही है.

इसी बीच आज आरजेडी नेता और बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव पेट्रोल – डीजल की बढ़ती कीमतों के विरोध में साइकिल चलाकर विधानसभा पहुंचे. इस दौरान उन्होंने केंद्र की मोदी सरकार और भाजपा पर जमकर निशाना साधा.

तेजस्वी ने कहा कि पहले यही बीजेपी गाना गाती थी की महंगाई डायन खाए जाए है पर अब क्या हो गया. अब जब पेट्रोल की कीमत 100 रूपये पर आ गई है तो बीजेपी चुप क्यों है ? तेजस्वी ने भाजपा पर निशाना साधते हए कहा कि ये सरकार सिर्फ घोषणा करती है पर जमीन पर कार्य कुछ दिखाई नहीं देता है.

इस दौरान उन्होंने बिहार सरकार को भी अपने निशाने पर लिया और कहा कि बिहार सरकार ने भी पेट्रोल डीजल पर जमकर टैक्स लगाया हुआ है जिसके कारण पेट्रोलियम पदार्थ महंग हुआ पड़ा है. वहीं बीजेपी ने तेजस्वी यादव के आज साइकिल से  विधानसभा पहुंचने को नोटंकी करार दिया.

भाजपा विधायक सुरेंद्र महतो ने कहा कि तेजस्वी यादव हमेशा कुछ न कुछ ऐसा करने की कोशिश में लगे रहते है जिससे वे सुर्खियों में बने रह सके. गौरतलब है कि पेट्रोल- डीजल के मुद्दे को लेकर वर्तमान में विपक्ष सरकार पर पूरी तरह हमलावर है और केंद्र की मोदी सरकार को इस मुद्दे पर घेरने का कोई मौंका नहीं छोड़ रही है. 

More articles

- Advertisement -
Web Portal Ad300x250 01

ताज़ा ख़बरें

Trending