तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एमके स्टालिन ने श्रीलंकाई नौसेना द्वारा पकड़े गए भारतीय मछुआरो की रिहाई के लिए पीएम मोदी से मांगी मदद

तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एमके स्टालिन ने पीएम मोदी को पत्र लिखकर हाल ही में श्रीलंकाई नौसेना द्वारा गिरफ्तार राज्य के 23 मछुआरों की रिहाई की अपील की है। उन्होंने अपने पत्र में श्रीलंकाई प्राधिकरण द्वारा मछुआरों की गिरफ्तारी की बार-बार होने वाली घटनाओं पर चिंता व्यक्त की और पीएम मोदी से इस मामले का स्थायी समाधान निकालने का आग्रह किया है। बता दें श्रीलंकाई नौसेना ने 11 अक्टूबर को भारतीय मछुआरों को गिरफ्तार किया था।

जानकारी के मुताबिक, श्रीलंकाई नौसेना ने उत्तरी प्रांत के पॉइंट पेड्रो क्षेत्र में वेत्तिलाकेनी के तट से मछुआरों को गिरफ्तार किया है। रिपोर्ट ने पुष्टि की है कि गिरफ्तार किए गए मछुआरे तमिलनाडु के नागपट्टिनम के निवासी हैं। तमिलनाडु के नागपट्टिनम में मछुआरा समुदाय ने दुख व्यक्त किया कि वे पहले से ही कोरोना महामारी के कारण भारी नुकसान से जूझ रहे हैं और इस तरह की घटनाएं उनके दुख को बढ़ा रही हैं।

वहीं तमिलनाडु में कोविड के नये मामलों में कमी देखी जा रही है और राज्य के दस जिलों में आज दस से कम संक्रमण के मामले सामने आये। राज्य में बीते दिन कोविड-19 के 1259 नये मामले सामने आये। रिपोर्ट के अनुसार, पिछले 24 घंटे में 1,438 लोग उपचार के बाद ठीक हुये हैं जिससे राज्य में संक्रमण मुक्त होने वाले लोगों की तादाद 26,32,092 हो गयी है। इसके अनुसार प्रदेश में 15,451 लोगों का संक्रमण का उपचार चल रहा है।

More articles

- Advertisement -
Web Portal Ad300x250 01

ताज़ा ख़बरें

Trending