शवों के साथ निकालो जुलूस… प्रत्याशी के साथ ममता बनर्जी की बातचीत का ऑडियो आया सामने, बीजेपी बोली- टीएमसी की गिद्ध संस्कृति

बीजेपी ने शुक्रवार को एक ऑडियो क्लिप जारी किया जिसके बाद से ही पाशिम बंगाल की राजनीति में घमासान मचा हुआ है. बीजेपी के ओर से जारी किए गए ऑडियो क्लिप में पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी सीतलकूची से तृणमूल कांग्रेस के उम्मीदवार से कथित तौर पर यह कहती हुई सुनाई दे रही है की,” सीआईएसएफ कर्मियों द्वारा चलाई गई गोली से मारे गए चार लोगों के शवों के साथ जुलूस निकालें.”
ऑडियो क्लिप में ममता बनर्जी सीतलकूची विधानसभा क्षेत्र से उम्मीदवार पार्थ प्रतिम राय से कथित तौर पर यह कहती हुई सुनाई दे रही है की ,”घबराइए मत।

आप अगले दिन शवों के साथ जुलूस निकालने के इंतजाम करें और वकील से विमर्श करें तथा पुलिस में शिकायत दर्ज कराएं जिससे कि न तो एसपी बच सके और न ही आईसी और 4 लोगों के शवों के साथ जुलूस निकालें.” हालांकि तृणमूल कांग्रेस ने ऑडियो क्लिप को फर्जी करार दिया और कहा कि इस तरह की कभी कोई बात नहीं हुई.

आपको बतां दे की पीटीआई अभी तक स्वतंत्र रूप से ऑडियो क्लिप की प्रामाणिकता का सत्यापन नहीं कर सकी जिसे बीजेपी की आईटीसेल द्वारा चुनाव के पांचवें चरण के मतदान की पूर्व संध्या पर जारी किया गया था.

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और सीतलकूची विधानसभा सीट से तृणमूल कांग्रेस के उम्मीदवार पार्थ प्रतिम राय की कथित तौर पर ये ऑडियो क्लिप भाजपा के आईटी सेल के प्रमुख अमित मालवीय ने ट्विटर के जरिए सांझा किया था जिसमे उन्होंने दावा किया कि ममता बनर्जी अपनी पार्टी के नेताओं से शवों के साथ रैलियां करने की बात कहकर दंगे भड़काने की कोशिश कर रही हैं.
मालवीय ने कहा, ”वह (बनर्जी) अपनी पार्टी के उम्मीदवार से कह रही हैं कि मामला इस तरह का बनाया जाए कि पुलिस अधीक्षक (कूचबिहार) और केंद्रीय बलों के कर्मियों-दोनों को फंसाया जा सके. क्या किसी मुख्यमंत्री से ऐसी उममीद की जाती है? वह केवल अल्पसंख्यकों के वोट हासिल करने के लिए भय का माहौल पैदा करने की कोशिश कर रही हैं. भाजपा अध्यक्ष जे पी नड्डा ने आरोप लगाया कि राज्य की सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस तुच्छ राजनीतिक स्वार्थ के लिए लोगों की मौत पर राजनीति कर रही है. उसे खुद पर शर्म आनी चाहिए.”जानकारी के मुताबिक अब बीजेपी ऑडियो क्लिप के मुद्दे पर निर्वाचन आयोग भी जायेगी.

More articles

- Advertisement -
Web Portal Ad300x250 01

ताज़ा ख़बरें

Trending