तापसी पन्नू ने मिताली राज की बायोपिक ‘शाबाश मिठू’ की शूटिंग शुरू की

बॉलीवुड अभिनेत्री तापसी पन्नू आए दिन किसी न किसी खबर से सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं। हाल ही में उनके घर पर इनकम टैक्स की रेड के वजह से भी कई गलत धारणाएं बनी और उन्हें ट्विटर पर काफी ट्रॉल्स का सामना करना पड़ा। हालांकि उनके सहायता में कई बॉलीवुड के सितारे  भी उतरे और उनके फैंस ने भी उनका समर्थन किया। 

तापसी अपने बेहतरीन अदाकारा से ऑडियंस के दिल में एक अलग जगह बना चुकी हैं। वह अपने एक्टिंग से हर फिल्म में दर्शकों का दिल जीत ही लेती हैं। थप्पड़, पिंक और बदला जैसी फिल्मो से उन्होंने अपने एक्टिंग से बॉलीवुड में  एक अलग पहचान बना ली। 

तापसी हर एक रोल के लिए अपने जी जान लगा देती हैं।  हाल ही में उन्होंने अपनी आने वाली फिल्म  “रश्मि  रॉकेट” के लिए कमाल का ट्रांसफॉर्मेशन किया। जल्द ही यह फिल्म भी दर्शकों के लिए रिलीज़ की जाएगी। 

हाल ही में उन्होंने सोमवार  को भारतीय क्रिकेटर मिताली राज पर आधारित बायोपिक “शाबाश मिठू” फिल्म के शूटिंग कि शुरुआत की।

33 वर्षीय अभिनेत्री  ने फिल्म के सेट से एक तस्वीर साझा करने के लिए अपने इंस्टाग्राम सहारा  लिया, जिसमें वह भारतीय महिला क्रिकेट कप्तान की भूमिका निभाते नज़र आने वाली हैं । 
तस्वीर साझा करते हुए उन्होंने लिखा  “लेट्स गो … दिन 1! 
राहुल ढोलकिया, जिन्हें “परज़ानिया” और “रईस” जैसी फिल्मों के लिए जाना जाता है, बायोपिक का निर्देशन करने के लिए जुड़े हुए हैं, जिसे वायाकॉम 18 स्टूडियो द्वारा समर्थित है।

पिछले महीने, पन्नू ने अनुराग कश्यप की “दोबारा” की शूटिंग को लपेट लिया। जनवरी में, उन्होंने एक और स्पोर्ट्स ड्रामा “रश्मि रॉकेट” पर फिल्मांकन पूरा किया।

अभिनेता को “लूप लेपेटा” में अक्टूबर में एक नाटकीय रिलीज़ के लिए स्लेटेड और “हसीन दिलरुबा” में देखा जाएगा, जिसका प्रीमियर नेटफ्लिक्स पर होगा। अब देखना यह बाकी है की तापसी के इन फिल्मों को कितनी कामयाबी मिलती है। 

More articles

- Advertisement -
Web Portal Ad300x250 01

ताज़ा ख़बरें

Trending