T20 वर्ल्ड कप : 10 नवंबर को इंग्लैंड से भिड़ेगी टीम इंडिया, 13 नवंबर को खेला जाएगा फाइनल

जिंबाब्वे को हरा कर टीम इंडिया टी20 वर्ल्ड कप टूर्नामेंट में सेमीफाइनल में पहुंच गई है। फाइनल में पहुंचने के लिए टीम इंडिया को अब इंग्लैंड को हरा पड़ेगाा। दरअसल, भारत और इंग्लैंड के बीच सेमीफाइनल मैच 10 नवंबर को है जहां टीम इंडिया  इंग्लैंड को हराकर T20 वर्ल्ड कप के फाइनल में पहुंचने की कोशिश करेगी। T20 वर्ल्ड कप का फाइनल मैच 13 नवंबर को होगा। एक तरफ जहां भारत और इंग्लैंड की टीम सेमीफाइनल में आमने-सामने होगी तो वही उससे 1 दिन पहले यानी कि 9 नवंबर को पहला सेमीफाइनल मैच पाकिस्तान और न्यूजीलैंड के बीच खेला जाएगा।

ऐसे में इस बार टी-20 वर्ल्ड कप के फाइनल के काफी रोमांचक रहने की उम्मीद जताई जा रही है। फैंस लगातार उम्मीद कर रहे हैं कि भारत और पाकिस्तान T20 वर्ल्ड कप के फाइनल में पहुंचे ताकि एक जबरदस्त मुकाबला देखने को मिले। बात अगर टीम इंडिया की करें तो टीम इंडिया इन दिनों सेमीफाइनल में बेहतर करने के लिए नेट पर जमकर पसीना बहा रही है।
टीम इंडिया के खिलाड़ी जोश से भरे हुए हैं और 10 नवंबर को इंग्लैंड के साथ होने वाले मैच को लेकर जमकर अभ्यास कर रहे हैं। बता दें कि टी-20 वर्ल्ड कप ऑस्ट्रेलिया में खेला जा रहा है जहां पहला सेमीफाइनल मैच 9 नवंबर को तो दूसरा सेमीफाइनल मैच 10 नवंबर को खेला जाएगा।

More articles

- Advertisement -
Web Portal Ad300x250 01

ताज़ा ख़बरें

Trending