सुष्मिता सेन ने मदद मांगते, लोगों को घर में रहने की अपील की

कोरोना ने भारत में पूरी तरह से तबाही मचा रखा है लोग ऑक्सिजन, बेड की कमी से मर रहे है ऐसे में सारे सेलिब्रिटी मदद करने के लिए आगे बढ़ रहे है ।

अब सुष्मिता सेन जो कि उनलोगों के साथ जुड़ कर मदद कर रही जो इस महामारी में मदद के लिए आगे आ रहे है और वो लोगों से भी मदद करने की अपील कर रही हैं।

सुष्मिता सेन ने एक तस्वीर को शेयर किया और कोरोना से बुरे हाल पे बहुत कुछ लिखा उन्होनें लिखा मेरा दिल उन लोगों के लिए बैठ जाता है जो एक-एक सांस के लिए लड़ रहे हैं। प्रियजनों के निधन पर शोक जता रहे हैं। जिंदा रहने के लिए संघर्ष कर रहे हैं। दिहाड़ी मजदूरों की दुर्दशा। सभी कोविड वॉरियर्स, चिकित्सा और स्वयंसेवकों, दोनों लगातार लाचारी से लड़ रहे हैं। फिर भी मानवता हर समय आगे रहती है। 

उन्होंने आगे लिखा, ‘यह देखना अच्छा लगता है जब सभी क्षेत्रों, सभी धर्मों और सभी जगहों के लिए लोग इस महामारी में बिना शर्त के मदद के लिए आगे आ रहे हैं। पूरी तरह से मानवता से संचालित।

‘सुष्मिता आगे लिखती हैं कि ‘मैं खुशकिस्मत हूं कि मैं ऐसे फैन्स, परिवारवालों, दोस्तों और स्वास्थ्यकर्मियों से घिरी हुई हूं जो दूसरों की मदद करने में मेरी हेल्प कर रहे हैं। मैं उन सभी लोगों को सलाम करती हूं जो थोड़ा-बहुत भी कर रहे हैं। आप जानते भी नहीं होंगे यह लोगों की जिंदगियों में बहुत मदद करता है।‘ 

हम सबकी अपनी चुनौतियां हैं। कुछ दूसरों से ज्यादा मुश्किल हैं लेकिन इन सबसे गुजरते हुए हम कर लेंगे, साथ में। कृपया सुरक्षित रहिए, स्वस्थ रहिए, साफ-सुथरे तरीके से रहिए और अपने दिमाग को शांत रखने की कोशिश करिए। मास्क पहनिए और नियमों का सम्मान करिए, जो कि शायद आपको पिजड़े की तरह लगे लेकिन असल में वो हमारी जिंदगियों को सुरक्षित कर रही हैं। आप सभी मेरी प्रार्थनाओं में शामिल हैं।’

सुष्मिता सेन ने लोगों से छोटी या बड़ी पर हर तरह की मदद करने को अपील की है और सबको घर पे सुरक्षित रहने को कहा। 

More articles

- Advertisement -
Web Portal Ad300x250 01

ताज़ा ख़बरें

Trending