कांग्रेस का दामन छोड़ टीएमसी में शामिल हुई सुष्मिता देव, पार्टी नेताओं का छलका दर्द कहा…

रविवार को कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी को पार्टी पद से इस्तीफा देने के बाद सुष्मिता देव सोमवार को तृणमूल कांग्रेस मे शामिल हो गई है। पार्टी में शामिल होने के दौरान टीएमसी के नेता अभिषेक बनर्जी और डेरेक ओ ब्रायन भी उपस्थित रहे। बता दें सुष्मित देव महिला कांग्रेस की राष्ट्रीय अध्यक्ष थीं और पूर्व सांसद रह चुकी है।

सुष्तिमा देव के इस्तीफे पर कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कपिल सिब्बल ने कहा कि अंतर्कलह से जूझ रही कांग्रेस पार्टी के नेताओं का दर्द सुष्मिता देव के इस्तीफे के साथ बाहर आ गया। सिब्बल ने ट्वीट करते हुए लिखा कि जब युवा नेता पार्टी छोड़कर जाते हैं तो उसका आरोप पार्टी के पुराने नेताओं और बुजुर्ग नेताओं पर लगता है। 

वहीं सुष्मिता देव के इस्तीफे की खबरों पर कांग्रेस के प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि मैं उनसे संपर्क करने की कोशिश कर रहा हूं लेकिन उनका फोन बंद है। सुरजेवाला ने कहा वो कांग्रेस की पुरानी और कद्दावर नेता हैं। सोनिया गांधी को अभी तक उनका खत नहीं नहीं मिला है। 

बता दें की रविवार को सुष्मिता देव ने ट्वीट करते हुए लिखा था की, “मैं भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस के साथ अपने तीन दशक लंबे जुड़ाव को संजोती हूं.. आपने मुझे जो मार्गदर्शन और अवसर दिए, उसके लिए मैं व्यक्तिगत रूप से आपका धन्यवाद करती हूं।” 

इसके साथ ही उन्होंने ट्विटर अकाउंट पर अपना बायो बदलकर पूर्व कांग्रेस नेत्री कर दिया था। मालूम हो की सुष्मिता देव दिवंगत दिग्गज कांग्रेसी संतोष मोहन देव की बेटी हैं। 2014 में उन्होंने पहली बार सिलचर की पारिवारिक सीट से चुनाव लड़ा और जीतकर संसद तक पहुंची थी।

More articles

- Advertisement -
Web Portal Ad300x250 01

ताज़ा ख़बरें

Trending