सुशील मोदी ने अखिलेश पर साधा निशाना कहा, वैक्सीन के प्रति अविश्वास और भ्रम फैलाने वाले अखिलेश ने नहीं लगाई वैक्सीन

देश में कोरोना की वैक्सीन पर राजनीति जारी है। विपक्ष के सवाल उठाने के बाद अब सत्ताधारी बीजेपी ने विपक्ष पर बड़ा आरोप लगाया है। राज्यसभा सांसद सुशील मोदी विरोधी दलों के नेताओं पर टीके को लेकर लोगों के बीच अविश्वास फैलाने का आरोप लगाया है। पूर्व उपमुख्यमंत्री और बीजेपी सांसद सुशील कुमार मोदी ने वैक्सीन को लेकर सपा प्रमुख अखिलेश यादव और आरजेडी चीफ लालू यादव पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद और सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने अब तक कोरोना का टीका नहीं लिया।
बीजेपी नेता ने दिल्ली में लालू-अखिलेश की मुलाकात के बाद जारी तस्वीर पर तंज कसा। उन्होंने कहा कि फोटो में दोनों ने मास्क नहीं लगा रखा है। दूसरी तरफ यही लोग देश के टीकाकरण अभियान पर तरह-तरह के बेतुके सवाल उठाकर गरीबों के हमदर्द बनते हैं। सुशील मोदी ने कहा कि लालू प्रसाद और अखिलेश यादव अपने अपने प्रदेश में एक-दूसरे की पार्टी के पैर जमने नहीं देते। लालू प्रसाद ने कभी अखिलेश के पिता मुलायम सिंह यादव को प्रधानमंत्री बनने से रोक दिया था। आरजेडी ने 2015 के बिहार विधानसभा चुनाव में सपा को केवल चार सीट देकर मुलायम सिंह का अपमान किया था।
बीजेपी नेता ने कहा कि कोरोना की तीसरी लहर का सामना करने के लिए केंद्र सरकार तीन माह में देश भर में ऐसे 50 मॉड्यूलर अस्पताल बनायेगी, जहां आइसीयू और आक्सीजन का इंतजाम होगा। इसके साथ ही 12 से 18 साल तक के बच्चों के लिए जल्द टीका उपलब्ध कराने के लिए परीक्षण जारी है। हमें गैरजिम्मेदार विपक्षी नेताओं के बयान से ज्यादा अपने चिकित्साविज्ञानियों पर भरोसा करना चाहिए।

More articles

- Advertisement -
Web Portal Ad300x250 01

ताज़ा ख़बरें

Trending