सुशांत सिंह राजपूत मौत की अनसुलझी कहानी पर आधारित फिल्म- न्याय : द जस्टिस का टीजर रिलीज

सुशांत सिंह राजपूत  मौत की अनसुलझी कहानी पर आधारित फिल्म- न्याय : द जस्टिस का टीजर रिलीज 

14 जून 2020 आज भी सबके जहन में ये तारिक बस गया है। 14 जून, 2020 को एक्टर सुशांत सिंह राजपूत मुंबई के अपने फ्लैट में मृत पाए गए थे। देश में हर कोई सुन कर इस बात को स्वीकार नहीं कर पा रहा था कि सुशांत सिंह राजपूत अब हम सब के बीच में नहीं है आज भी हर कोई यही सोचता है कि ये आत्महत्या है या मर्डर

सुशांत की मौत की अनसुलझी कहानी पे आधारित न्याय: द जस्टिस” का 58 सेकेंड का टीजर रिलीज कर दिया गया है। ये फिल्म सुशांत सिंह राजपूत की जिंदगी पर आधारित बताई जा रही है।

इस टीजर की शुरुआत वैसे ही की गई जैसे  रियल मे हुआ था  कि न्यूज चैनल्स पर आई ब्रेकिंग न्यूज से फिल्म शुरू होती है जिसमे सुशांत की मौत की न्यूज टीवी पर आती है। मेकर्स ने सुशांत की मौत के बाद वायरल हुई फोटो की तरह लीड एक्टर के सीन हैं।यहां तक कि जिस तरह सुशांत की मौत के बाद उनके कमरे के पंखे से लटके दुपट्टे का जिक्र खूब हुआ था, उसी तरह फिल्म के टीजर में भी पंखे से लटका दुपट्टा दिखाया गया है। इस में आगे यह भी दिखाया गया है कि कैसे भारत की तीन सबसे बड़ी जांच एजेंसियां यह पता लगाने के लिए काम कर रही हैं कि उनकी मौत आत्महत्या या योजनाबद्ध हत्या थी.

फिल्म ‘न्याय : द जस्टिस’ 11 जून को रिलीज होगी। टीजर में सुशांत और रिया चक्रवर्ती के रिश्ते को दिखाया है।सुशांत का किरदार जुबैर ने निभाया है जबकि रिया का किरदार श्रेया शुक्ला प्ले कर रही हैं।

सुशांत सिंह राजपूत के किरदार का नाम फिल्म में ‘महेंद्र उर्फ माही’ रखा गया है. जबकि रिया चक्रवर्ती का नाम उर्वशी है। फिल्म में अमन वर्मा, असरानी, शक्ति कपूर , आनंद जोग, सोमी खान, अरुण बख्शी और सुधा चंद्रन  मुख्य किरदार में नज़र आ रहे है। 

फिल्म के निर्देशक दिलीप गुलाटी ने कहा, सुशांत की मृत्यु की खबर से मैं बहुत हैरान हो गया था। हालांकि मैं उन्हें व्यक्तिगत रूप से नहीं जानता, लेकिन हम सभी उनके लिए ऐसा महसूस किया जैसे कोई अपना चला गया हो। इस फिल्म के माध्यम से लोगों के बीच हम एक संदेश भेजना चाहते हैं कि अपना जीवन लेना सही बात नहीं है, हमेशा एक और विकल्प होता है। यह फिल्म उनके लिए एक श्रद्धांजलि है।

 

More articles

- Advertisement -
Web Portal Ad300x250 01

ताज़ा ख़बरें

Trending