खूबसूरती में ही नहीं ड्राइंग में भी कमाल हैं सुहाना खान, मां गौरी खान की बनाई ऐसी जबरदस्त पेंटिंग

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान की लाडली सुहाना अक्सर किसी न किसी वजह से सुर्खियां बटोरती रहती हैं। तभी तो उन्हें सोशल मीडिया सेंसेशन भी कहा जाता है। सुहाना खान सोशल मीडिया पर जमकर एक्टिव रहती हैं। ऐसे में वो अपनी एक से बढ़कर एक खूबसूरत फैंस के साथ शेयर करते हुए नजर आ जाती हैं,

लेकिन इस बार सुहाना अपनी तस्वीर की वजह से नहीं बल्कि एक खास ड्राइंग को लेकर चर्चा का विषय बनी हुई हैं। यह ड्राइंग सुहाना खान की मां गौरी खान की है। सुहाना खान ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर अपनी ड्राइंग का हुनर फैंस को दिखाया है।

सुहाना खान ने शेयर की खास पेंटिंग

सुहाना खान ने मां गौरी खान की एक बेहद खास ड्राइंग तैयार की है। वैसे इस ड्राइंग को बिलकुल परफेक्ट तो नहीं कहा जा सकता है, लेकिन गौरी खान के लिए बहुत स्पेशल है। सुहाना ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी पर एक वीडियो साझा किया है। सुहाना ने इस स्केच को चारकोल से बनाया है।

वीडियो में वह एक ड्राइंग बनाती दिखाई दे रही हैं। इस ड्राइंग पर उन्होंने मॉम यानी मां लिखा है। इसके साथ ही उन्होंने गौरी खान को टैग भी किया। ऐसे में गौरी खान ने बेटी की इस ड्राइंग को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया है।

मालूम हो, सुहाना खान तैयार की गयी ये चारकोल ड्राइंग का वीडियो सोशल मीडिया तेजी से वायरल हो  रहा है। फैंस इस वीडियो को बहुत पसंद कर रहे हैं। वैसे सुहाना अपनी तस्वीरों को लेकर अक्सर चर्चा में आ जाती हैं। बीते दिनों सुहाना ने अपनी कुछ दिलकश तस्वीरें साझा की थीं जो गौरी खान ने ही क्लिक की थीं जिस पर शाहरुख खान ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी थी।

शाहरुख की बेटी सुहाना खान इन दिनों न्यूयॉर्क में एक्टिंग का कोर्स कर रही हैं।  सुहाना भी शाहरुख की तरह फिल्मों में ही काम करना चाहती हैं। शाहरुख खान का कहना है उनके बच्चों पर निर्भर करता है कि वो क्या बनना चाहते हैं। वो अपनी पढ़ाई पूरी करने के बाद किसी भी फील्ड में जा सकते हैं जो उनको पसंद होगी।

More articles

- Advertisement -
Web Portal Ad300x250 01

ताज़ा ख़बरें

Trending