छात्रों ने पूछा – पीएम बने तो आपका पहला फैसला क्या होगा? राहुल गांधी ने दिया मजेदार जवाब

शुक्रवार को तमिलनाडु के कन्याकुमारी के मूलगुमूदन के सेंट जोसेफ स्कूल के कुछ बच्चे कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी से मुलाकात करने पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने स्कूली विद्यार्थियों के साथ लंबी बातचीत की। बातचीत के दौरान जब राहुल गांधी से पूछा गया कि प्रधानमंत्री बनने के बाद आप सबसे पहले क्या करेंगे तो उन्होंने बिना देर लगाए हुए जवाब दिया कि वे सबसे पहले महिलाओं को आरक्षण देंगे।

कांग्रेस सांसद ने स्कूली बच्चों के साथ मुलाकात का वीडियो अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर भी साझा किया। ट्विटर पर शेयर किए गए वीडियो में स्कूली विद्यार्थियों के साथ आए एक व्यक्ति ने किसान आंदोलन का समर्थन करने को लेकर राहुल गांधी और प्रियंका गांधी की सराहना की और कहा कि यह लोगों के पक्ष में आपके समर्थन को दिखा रहा था। 

इसी दौरान एक व्यक्ति ने उनसे यह भी पूछ लिया कि प्रधानमंत्री बनने के बाद आप सबसे पहला आदेश क्या देंगे तो उन्होंने जवाब देते हुए कहा कि वे महिलाओं को आरक्षण देंगे। वहीं स्टूडेंट्स से बातचीत के दौरान राहुल गांधी ने कहा कि अगर कोई मुझसे पूछे कि आप अपने बच्चे को कौन सी एक चीज सिखाएंगे, तो मैं कहूंगा विनम्रता, क्योंकि विनम्रता से आपको समझ आती है। राहुल गांधी ने स्टूडेंट्स के साथ डिनर किया।

उन्होंने खास तौर पर छोले भटूरे और कुल्फी का इंतजाम करवाया था। राहुल गांधी ने छात्रों से यह भी पूछा कि वे डिनर में क्या लेना चाहते हैं। इसके बाद वो अपने ऑफिस स्टाफ को खुद सुझाव देते नजर आ रहे हैं कि क्या यहां छोला भटूरा खाने की व्यवस्था कर सकते हैं? बता दें राहुल गांधी मार्च के दिनों में तमिलनाडु दौरे पर गए थे जहां वह इन बच्चों के स्कूल भी गए थे इस दौरान उन्होंने इन बच्चो के साथ पारंपरिक डांस भी किया था। 

More articles

- Advertisement -
Web Portal Ad300x250 01

ताज़ा ख़बरें

Trending