अजब – गजब :  इस शख्स की एक नहीं बल्कि हैं 8 पत्नियां, मजे में  बीता रहा हैं जिंदगी

सुनने में थोड़ा अजीब लगेगा लेकिन बात बिल्कुल सच है. ब्राजील के मॉडल “आर्थर ओ उरसो” (Arthur o Urso) की एक नहीं, दो नहीं बल्कि आठ पत्नियां है. इस शख्स ने एक समारोह में दौरान सभी पत्नियों के साथ शादी कर सबको चौका दिया था.एक ओर जहां लोग एक शादी के बाद दूसरी शादी बड़ी मुश्किल या फिर विषम परिस्थितियों में ही करते हैं तो वही ये जनाब 8 लड़कियों से शादी करने के बाद भी मजे की जिंदगी जी रहे है.

Arthur o Urso नाम के इस ब्राजीलियन मॉडल की पहली पत्नी का नाम लुआना है. एक बात जो आपको और हैरान कर देग वे ये की इस शख्स की पहेल 9 पत्नियां थी लेकिन एक पत्नी ने उसके साथ रहने से मना कर दिया जिसके बाद इस ब्राजीलियन मॉडल की फिलहाल 8 पत्नियां है. Arthur o Urso की पहली पत्नी लुआना ने ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान अपने पति की सात और पत्नियां होने को लेकर बातचीत की.

इस शख्स की पहली पत्नी ने जो बताया उसे आप सुनेंगे तो आपके होश उड़ जाएंगे और आपके मुंह से ये जरूर निकल पड़ेगा की भाई ये कैसे संभव है. इंटरव्यू के दौरान लुआना ने बताया कि वो और आर्थर की सात अन्य पत्नियां काफी खुश रहती है. लुआना ने बताया कि शादी के इस रिश्ते में उनका उद्देश्य अपने पति आर्थर को खुश रखना है. उन्होंने बताया कि वो अपने पति की साथ पत्नियों के साथ खुश है और उनमे किसी भी प्रकार का मतभेद नहीं है.

आर्थर और लुआना का कहना है कि जब से इन साथ लड़कियों की उनकी लाइफ में एंट्री हुई है तब से उन दोनों के बीच विश्वास कापी बढ़ गया है. बता दे कि कि बाजीलियन मॉडल Arthur o Urso की सभी पत्नियों के नाम इस प्रकार है : तानिया, लोरेना, एमिली, सिंटिया,थायने, क्यारा , मोलिना. इन सभी का का कहना है कि उनके पति Arthur o Urso उन सभी को बराबर समय देते है और उनकी हर जरूरत को पूरा करते है. Arthur o Urso की सभी पत्नियां अपने पति का खूब आदर भी करती है और उनके बीच कोई टेंशन अभी तक नहीं है.      

More articles

- Advertisement -
Web Portal Ad300x250 01

ताज़ा ख़बरें

Trending