अजब गजब: 90 साल के अधेड़ बुड्ढे ने 75 वर्षीय महिला से किया निकाह, अब सरकार से लगाई मदद की गुहार

उत्तर प्रदेश में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जिसे सुन प्रशासन के भी हाथ पैर फूल गए है दरअसल, यहां एक 90 साल के अधेड़ बुजुर्ग ने 75 साल की महिला से निकाह कर लिया है। पूरा मामला उत्तर प्रदेश के जिला रामपुर भोट थाना क्षेत्र के नरखेड़ी गांव का है। जहां 5-5 बेटियों के बाप ने अपना निकाह रचा लिया है। बता दें 90 साल का यह बुजुर्ग शफी अहमद परचून की दुकान चलाकर अपना गुजारा करता हैं और इनकी पहली पत्नी का इंतकाल हो चुका है।

मिली जानकारी के मुताबिक, 90 साल के इस बुजुर्ग शख्स की सभी बेटियों का निकाह हो चुका है। जिसके चलते उनकी सभी बेटियों ने आपसी सहमति से ही अपने बुजुर्ग पिता की देखरेख करने के लिए एक 75 साल की बुजुर्ग महिला के साथ उनका निकाह करा दिया। निकाह के बाद जहां एक तरफ पूरे परिवार में खुशी की लहर तो वहीं बुजुर्ग दंपति भी एक दूसरे का सहारा पाकर बहुत खुश हैं। 90 साल के दूल्हे शफी अहमद की मानें तो उन्होंने इस उम्र में शादी इसलिए की है ताकि उनकी देखभाल हो सके। 

बुजुर्ग दूल्हे ने अपने निकाह का कारण बताते हुए कहा की उनकी पांच बेटियां है जिनकी शादी हो चुकी है लेकिन देखभाल के लिए उनका कोई बेटा नहीं है जिसके कारण उन्होंने इस निकाह के लिए अपनी हामी भरी। वहीं 75 साल की दुल्हन आयशा बी ने शादी की वजह बताते हुए कहा कि मेरा कोई था नहीं। खाने पीने की परेशानी थी। इधर उधर घूमने की परेशानी थी। इस वजह से हमने निकाह कर लिया। इसके साथ ही अब दोनो ने सरकार से भी मदद की अपील करते हुए कहा है कि सरकार उनकी मदद करें। 

More articles

- Advertisement -
Web Portal Ad300x250 01

ताज़ा ख़बरें

Trending