सोनू सूद ने शुरू किया अब कौन सा कामबोले- ‘शादियों के लिए तुरंत सम्पर्क करें’

सोनू सूद का जब भी नाम आता तो हर किसी की नजर होती की अब वो कौन सा नेक काम करने वाले है किसकी मदद करने वाले है एक वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा है- शादियों के लिए तुरंत संपर्क करें।
सोनू सूद फिल्म अभिनेता हैl

वह कई फिल्मों में नजर आ चुके हैंl इसके अलावा वह अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें और वीडियो को भी शेयर करते हैंl साथ ही वह कई लोगों की सहायता करते हुए भी नजर आते हैं।

सोनू सूद ने कोरोना लॉकडाउन के दौरान कई लोगों की मदद की कोरोना लॉकडाउन के दौरान प्रवासी मजदूरों के लिए मसीहा बनकर उभरे थे।इसके चलते सोनू सूद काफी लोकप्रिय हुए थे और उन्हें लोगों का काफी प्यार मिला था और उनका काफी नाम भी हुआ था।

इस बार उन्होंने एक नया काम शुरू किया है। जिसमें वे बैंड बजाते नजर आ रहे हैं। सोनू ने इस वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा है-

शादियों के लिए तुरंत संपर्क करें। वीडियो में सोनू कहते हैं, ‘कभी भी शादियां करवानी हो तो हमारा बैंड बहुत जबरदस्त है.’ इसके बाद सोनू अपने बैंड के साथ ढोल बजाते हैं.

वीडियो शेयर करते हुए सोनू ने कैप्शन में लिखा, ‘बैंडवाला. शादियों के लिए तुरंत सम्पर्क करें.’ आए दिन अपना कोई ना कोई टैलेंट लोगों को दिखाते ही रहते हैं.

कुछ दिन पहले वो फिल्म के सेट पर डोसा बनाते हुए भी दिखे थे. सोनू सोशल मीडीया पर हमेशा ही अपना कोई ना कोई टैलेंट दिखाते ही रहते है।

More articles

- Advertisement -
Web Portal Ad300x250 01

ताज़ा ख़बरें

Trending