सोनू सूद ने शुरू की एक नई पहल, लॉन्च किया ‘कवरेज’

कोरोना महामारी के दौर में लगातार गरीब लोगो की हर संभव मदद करने वाले एक्टर सोनू सूद ने हाल ही में लॉन्च किया एक नया ऐप, जिसका नाम रखा ‘कवरेज’। सोनू सूद के मुताबिक यह ऐप ग्रामीण लोगो की वैक्सीन लगवाने के लिए रजिस्ट्रेशन करने में मदद करेगा।

सूद ने कहा, “‘कवरेज’ वैक्सीन रजिस्ट्रेशन के रूरल-स्पेसिफिक परेशानियों को देखता है और ग्रामीण इलाकों में रह रहे लोगों को जरूरी सहायता प्रदान करता है। यह अपने ही बीच के वालेंटियर्स पर विशवास करने और रजिस्ट्रेशन को आगे पुश करने में मद्द करेगा।”

सूद ने आगे कहा, “भारत में कोरोना के खिलाफ लड़ाई जीतने के लिए वैक्सीनेशन की बहुत आवश्यकता है। रूरल इंडिया कोरोना महामारी से निपटने के लिए अभी भी संघर्ष कर रहा है और अब उसे वैक्सीन रजिस्ट्रेशन के साथ भी संघर्ष करना पड़ रहा है।

इसलिए, ‘कवरेज’ ग्रामीण भारत की पूरी समझ के आधार पर बनाया गया है और इसकी जरूरतों को महीनों के ऑन-ग्राउंड वर्क के माध्यम से ऑब्जर्व किया गया है।” बता दें ‘कवरेज’ के माध्यम से, जो लोग वैक्सीन लगवाने के लिए रजिस्ट्रेशन करने में दिक्कतों का सामना कर रहे हैं, यह ऐप उनके लिए कारगर साबित होगा।

मालूम हो की इससे पहले भी मई 2020 में सोनू सूद ने कोरोना महामारी की वजह से देशव्यापी लॉकडाउन के दौरान हजारों फंसे हुए प्रवासी श्रमिकों को उनकी घर वापसी के लिए बसों, विशेष ट्रेनों और चार्टर्ड उड़ानों की व्यवस्था करके उनके घरों तक पहुंचने में मदद की थी।

More articles

- Advertisement -
Web Portal Ad300x250 01

ताज़ा ख़बरें

Trending