सोनू सूद के पोस्टर पर लोगो ने चढ़ाया दूध, सोनू सूद ने लोगो का किया धन्यवाद तो bigg boss फेम कविता कौशिक ने जताया कड़ा ऐतराज

कोरोना काल में सोनू सूद आम लोगो के लिए किसी फरिश्ते से कम नहीं । लोग उन्हें आना मसीहा मानने लगे है, लोगो के बीच सोनू सूद ने अपनी छवि इस कदर मजबूत कर ली है कि अब आम जनता उन्हें भगवान मानकर पूजने लगे है कहीं उनका मंदिर बनाया जा रहा है तो कहीं उनके नाम की आरती लिखी जा रही है। ऐसा ही एक और मामला आंध्र प्रदेश के चित्तूर जिले के श्रीकलाहस्ती से सामने आया है। जहां लोग सोनू सूद की तस्वीर पर दूध चढ़ाते हुए नजर आ रहें है।

सोनू सूद ने लोगो को कहा, “शुक्रिया”

आंध्र प्रदेश के चित्तूर जिले के श्रीकलाहस्ती में सोनू सूद के प्रशंसको ने उनके प्रति प्यार जताते हुए कई लीटर दूध उनके एक पोस्टर पर बहा दिए जिस पर सोनू सूद ने अपने उस वीडियो को ट्विटर पर शेयर करते हुए जनता का शुक्रिया अदा किया है। 

Bigg boss फेम कविता कौशिक ने जताई नाराजगी

कविता कौशिक ने कहा कि ‘हम सभी सोनू सूद से प्यार करते हैं। देश हमेशा उनके नेकदिल काम का कृतज्ञ रहेगा लेकिन मुझे पूरा भरोसा है कि इस बेवकूफी भरे और निराशाजनक काम से सोनू सूद भी खुश नहीं होंगे। एक ऐसे वक्त में जब लोग भूख से मर रहे हैं वहां दूध बर्बाद किया जा रहा है। आखिर क्यों हम हमेशा चीजों की अति कर देते हैं?’
उनका कहना है कि ऐसे वक्त में जब लोग मुश्किल घड़ी से गुजर रहे हैं और भूख से मर रहे हैं तो ये ड्रामा करने की जरूरत नहीं थी।

More articles

- Advertisement -
Web Portal Ad300x250 01

ताज़ा ख़बरें

Trending