कोरोना संक्रमित मरीजों की मदद पर सवाल उठाने वालों को सोनू सूद ने दिया करारा जवाब

कोरोना काल में जरूरतमंदों की दिन रात मदद कर रहे बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद पर हाल ही में कुछ हैरान कर देने वाले आरोप लगाए जा रहे थे। दरअसल एक डीएम ने सोनू सूद का ट्वीट शेयर करके कुछ ऐसी टिप्पणी कर डाली जिसके बाद लोग एक्टर पर केस करने की मांग करने लगे थे। मगर जब सर से पानी ऊपर उठ गया और विवाद ज्यादा होने लगा जब अभिनेता ने खुद आगे आकर मामले पर जवाब दिया है।

इस दौरान सोनू सूद ने डीएम की इस पोस्ट को रीट्वीट किया जिसमें एक्टर ने वॉट्सएप चैट के स्क्रीनशॉट साझा किए हैं इसके साथ ही उन्होंने इसे डबल चेक कर लेने के लिए भी कहा। वहीं,अब सोनू सूद के इस मुंह तोड़ जवाब देने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स उनके सपोर्ट में खड़े नजर आए हैं।

सोनू सूद ने अपने ट्वीट में हालिया ट्वीट में लिखा- ‘सर, हमने कभी यह दावा नहीं किया कि आपसे सहायता मांगी गई है, हमें तो उन लोगों ने खुद अप्रोच किया है जिन्हें वाकई जरूरत है और हमने उन लोगों के लिए बेड का बन्दोबस्त करा दिया है। मैं आपके लिए कुछ चैट भी शेयर कर रहा हूं। आपका ऑफिस बहुत अच्छा काम कर रहा है और आप डबल चेक कर सकते हैं,क्योंकि हमने भी उसकी मदद की है। मैंने आपको उसका नंबर मैसेज में भेजा है, जय हिंद’।

 मालूम हो कि इससे पहले उड़ीसा के गंजाम जिले के कलेक्टर और DM के ऑफिशियल ट्विटर एकाउंट के जरिए एक पोस्ट शेयर शेयर करके लिखा था – ‘हमें सोनू सूद फाउंडेशन या फिर अभिनेता की ओर से कोई संपर्क नहीं किया गया है। बताया गया मरीज होम आइसोलेशन में है और उसकी हालत स्थिर है। बेड की कोई समस्या है ही नहीं। बहरामपुर मुनिसिपल कॉर्पोरेशन इसकी निगरानी कर रही है। सीएमओ उड़ीसा’।

बता दें कि सोनू सूद उन लोगों में से हैं जो बिना रुके लोगों की मदद करने में लगे हुए हैं। वो लोगों की हर तरह से मदद करने की कोशिश में लगे हुए हैं। वहीं, सोनू सूद को लोग काफी पसंद कर रहे हैं और उन पर विश्वास रखते हैं। ऐसे में पहली बार ऐसा हुआ जब सोनू सूद की विश्वसनीयता पर किसी ने सवाल उठाया है। बावजूद इसके एक्टर जरूरतमंदों के लिए वैसे ही डट कर खड़े हुए हैं।

More articles

- Advertisement -
Web Portal Ad300x250 01

ताज़ा ख़बरें

Trending