बहन रिया कपूर की शादी में सोनम का दिखा दिलकश अंदाज, लोग बोले- प्रेग्नेंट हो क्या?

बीते शनिवार यानि 14 अगस्त को सुपरस्टार अनिल कपूर की छोटी बेटी रिया कपूर अपने बॉयफ्रेंड करण बूलानी संग शादी के बंधन में बंध गयी हैं। बहन रिया की शादी में सोनम कपूर अपने पति आनंद आहूजा के साथ पहुंची। इस दौरान एक्ट्रेस ने मीडिया को देखकर पोज भी दिए, हालांकि सोनम की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होते ही यूजर्स ने कयास लगाने शुरू कर दिए सोनम मां बनने वाली हैं। यही नहीं लोगों ने पूछा क्या सोनम कपूर प्रेग्नेंट हैं?

सोनम कपूर प्रेग्नेंट हैं?
अपनी छोटी बहन रिया की शादी में सोनम कपूर किसी अप्सरा की परी से कम नहीं लग रही थीं। रिया की शादी में सोनम पेस्टल ग्रीन कलर का अनारकली सूट के साथ हैवी जूलरी पहनी थी। जो उन पर काफी सूट हो रही थी। इसके साथ ही सोनम ने बालों में गजरा भी लगाया। रिया की शादी में सोनम कपूर बेहद खूबसूरत दिख रही थी। ऐसे में शादी समारोह से फोटोज और वीडियोज जैसे ही सोशल मीडिया पर सामने आए तो एक तरफ जहां फैन्स उनकी तारीफ करते नहीं थक थे तो वहीं दूसरी ओर उनकी प्रेग्नेंसी पर सवाल उठने लगे।

अनिल कपूर ने पैपराजी को बांटी मिठाई

अपनी बेटी रिया और करण की शादी संपन्न होने के बाद अनिल कपूर मीडिया के सामने आए। इस बीच एक्टर ने सबसे पहले हाथ जोड़कर सभी का शुक्रिया अदा किया और बेटी- दामाद के लिए दुआएं मांगी। इसके बाद अनिल ने सभी पैपराजी को मिठाई के डिब्बे बांटे। बेटी की शादी में अनिल कपूर नीले कुर्ते में नजर आये।

बता दें, कोरोना महामारी को ध्यान में रख रिया और करण की शादी में कुछ करीबी दोस्तों और रिश्तेदारों को बुलाया गया था। जिसमें अर्जुन कपूर से लेकर बोनी कपूर, मसाबा गुप्ता, अंशुला कपूर, खुशी कपूर, शनाया कपूर, संदीप मारवाह, संजय कपूर, महीप कपूर और जहान कपूर सहित कई अन्य शामिल हुए।

रिया कपूर के पति करण बूलानी एक निर्देशक हैं। उन्होंने  ‘आयशा’ और ‘वेकअप सिड’ जैसी फिल्मों में बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर काम किया है। 

More articles

- Advertisement -
Web Portal Ad300x250 01

ताज़ा ख़बरें

Trending