सोनम किन्नर ने दिया अखिलेश यादव को श्राप, कहा – सत्ता में कभी नहीं आएगी अखिलेश सरकार

करीब तीन महीने पहले समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) का दामन छोड़ बीजेपी (BJP) मे शामिल होने वाली सोनम किन्नर (Sonam Kinnar) एक बार फिर चर्चा का विषय बन चुकी है। दरअसल, सोनम किन्नर ने बृहस्पतिवार को एक बयान दिया जिसमे उन्होंने कहा की, ‘यूपी में फिर दुबारा कभी अखिलेश यादव की सरकार नहीं आएगी… ये मेरा अखिलेश को दिया एक श्राप है।’

सोनम किन्नर ने कहा, “बीजेपी ने मुझे मेरी सोच से भी ज्यादा ही दिया है …मैं अब अपनी पूरी जिंदगी पार्टी और समाज के लिए काम करूंगी।” इसके साथ ही उन्होंने अखिलेश यादव को श्राप देते हुए कहा की…”यूपी में अब कभी दुबारा अखिलेश को सरकार नहीं बनेगी..वह जहां से भी चुनाव लडेंगे तो बीजेपी की तरफ से मैं भी वहीं से ही चुनाव लडूंगी और अखिलेश के खिलाफ लडूंगी।”

बता दें कि सन 2018 मे सपा पार्टी से सोनम किन्नर ने नगर पालिका का चुनाव लडा था। जिनमे उन्हें विजय हासिल हुई थी। फिलहाल सोनम किन्नर को योगी सरकार मे राज्य मंत्री का पद दिया गया है। इतना ही नहीं योगी आदित्यनाथ ने अपने राज्य में एक किन्नर बोर्ड का भी गठन किया है। जिसमे सोनम किन्नर को ही उपाध्यक्ष की उपाधि दी गई है और खुद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ इस किन्नर बोर्ड के अध्यक्ष है।

More articles

- Advertisement -
Web Portal Ad300x250 01

ताज़ा ख़बरें

Trending