अखिलेश यादव ने योगी आदित्यनाथ को बताया चिलमजीवी, कहा – यूपी में खुशहाली नही ला सकते बीजेपी के चिलमजीवी

उत्तर प्रदेश में जितनी तेजी के साथ विधानसभा चुनावो के दिन नजदीक आ रहें है। ठीक उतनी ही तेजी के साथ नेताओ की जुबानी जंग भी बढ़ते ही जा रही है। इस बीच बुधवार को गाजीपुर पहुंचे अखिलेश यादव ने बीजेपी पर हमलावर होते नजर आए। जहां उन्होंने अपने संबोधन के दौरान उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को चिलमजीवी तक बता डाला। बता दें मंच पर सपा प्रमुख अखिलेश यादव के साथ साथ ओपी राजभर भी मौजूद थे।

अपने बयान में यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा, बीजेपी के चिलमजीवी यूपी में कभी खुशहाली नही ला सकते..खुद तो चार पहिए की गाड़ी से चल रहे थे तो कोई पीछे से पैदल पैदल चल रहा था…उन्होंने। आगे कहा अभी जनता को इन्हें और पैदल करना है…ये तो चुनाव से पहले से पैदल हो गए। उन्होंने आगे कहा, 2022 मे बदलाव जरूर होगा, जनता सबकी तस्वीरें बदल कर रख देगी।

इसके साथ ही उन्होंने पीएम मोदी द्वारा मंगलवार को किए गए पूर्वांचल एक्सप्रेसवे के उद्घाटन पर भी सवाल उठाते हुए कहा की, गाजीपुर से लखनऊ को जोड़ने वाला पूर्वांचल एक्सप्रेसवे का सपना बीजेपी का नही बल्कि समाजवादी पार्टी का था। जिसके लिए पांच साल पहले हमारी सरकार द्वारा पूर्वांचल एक्सप्रेसवे के लिए आधारशिला रखी गई थी। अखिलेश यादव ने आगे कहा, मैं गाजीपुर की धरती और यहां के किसानों को प्रमाण करता हूं जिनकी बदौलत पूर्वांचल एक्सप्रेसवे का यह सपना पूरा हो सका।

उन्होंने बीजेपी पर प्रहार करते हुए कहा की, पूर्वांचल एक्सप्रेसवे जिस तरह से बनना चाहिए था उसे उस तरीके से नहीं बनाया गया है..उन मानकों को पूरा नहीं किया गया है जिसका सपना हमारी सरकार ने देखा था। उन्होंने दावा किया की अगर भविष्य में कभी उनकी सरकार आती है तो उनकी सरकार आप जनमानस के लिए एक बेहतरीन सड़क का निर्माण करेगी। 

इतना ही नहीं उन्होंने महंगाई पर भी सवाल उठाते हुए कहा की, “बीजेपी ने आम जनमानस का सुख चैन सब छीन लिया है…महंगाई चरम पर है और पेट्रोल, डीजल, खाद्य संबंधी सभी के बढ़ते दामों ने आम जनता को तोड़ कर रख दिया है।” उन्होंने कहा की, “यह वीर जवानों की धरती है और यह गंगा गोमती को एक करने वाली धरती है जिसे बीजेपी खराब करना चाहती है।” उन्होंने लोगो से बीजेपी के बहकावे में ना आने की नसीहत दी।

More articles

- Advertisement -
Web Portal Ad300x250 01

ताज़ा ख़बरें

Trending