सोनाक्षी सिन्हा ने अपनी लेटेस्ट तस्वीर शेयर करके कही दिल की बात, बोलीं-घर पर रहना…

बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा सोशल मीडिया पर जमकर एक्टिव रहती हैं। ऐसे में एक्ट्रेस फैंस के लिए अपनी कई फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं। जो उनके चाहने वालों को खूब पसंद भी आती है। तो कभी अपनी कुछ फोटोज के लिए सोनाक्षी को बुरी तरह ट्रोलिंग का शिकार भी होना पड़ जाता है। हाल ही में एक्ट्रेस ने कुछ और तस्वीरें शेयर करते हुए अपनी हॉबी के बारे में बताया है।

सोनाक्षी सिन्हा ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी कुछ तस्वीरें साझा की हैं। फोटो के साथ कैप्शन में सोनाक्षी ने लिखा, हम उस बिंदु पर पहुंच गए जहां घर रहना एक हॉबी बन गया है।  इस तस्वीर में सोनाक्षी स्लीवलेस ग्रे कलर का टॉप पहने हुए नजर आ रही हैं। उन्होंने अपने बालों को खुला छोड़ा है और कैमरे में देखते हुए पोज दे रही हैं।

सोनाक्षी की इस तस्वीर ने अब तूल पकड़ ली है और फैंस का उनकी इस तस्वीर पर  रिएक्शन देखने को मिल रहा है। सोनाक्षी की इस नई तस्वीर को जहां एक ओर फैंस खुश नजर आ रहे हैं तो दूसरी और कुछ लोग ऐसे हैं जिन्हें एक्ट्रेस का ये अवतार एक आंख नहीं भाया और अब वह सोनाक्षी की इस तस्वीर में कमियां निकाल रहें हैं और उन्हें ट्रोल करते हुए ये कह रहे हैं कि लगता है आपको खाना नहीं मिल रहा है, आप बीमार लग रही हैं।

परिवार के साथ हैं सोना
कोरोना महामारी की वजह से इन दिनों सोनाक्षी अपने घर पर अपनी फैमिली के साथ टाइम बिता रहीं हैं। ऐसे में एक्ट्रेस खाली वक्त में सोशल मीडिया पर जमकर एक्टिव रहती हैं।  

वर्कफ्रंट की बात करें तो सोनाक्षी डायरेक्टर अभिषेक दूधिया की फिल्म ‘भुजः द प्राइड ऑफ इंडिया’ में नजर आएंगी। इस फिल्म में उनके साथ अजय देवगन, संजय दत्त और शरद केलकर जैसे स्टार्स होंगे। वहीं, आखिरी बार सोनक्षी सिन्हा फिल्म ‘दबंग 3’ में नजर आई थीं।  

More articles

- Advertisement -
Web Portal Ad300x250 01

ताज़ा ख़बरें

Trending