छात्रा की अश्लील तस्वीरें सोशल मीडिया पर सर्कुलेट कर रहा था स्केच आर्टिस्ट, पुलिस ने दबोचा

दिल्ली यूनिवर्सिटी में पढ़ाई कर रही एक 19 वर्षीय छात्रा की शिकायत पर दिल्ली पुलिस ने एक स्केच  आर्टिस्ट को गिरफ्तार किया है। पुलिस द्वारा गिरफ्तार किए गए इस स्केच आर्टिस्ट पर आरोप है कि यह यूनिवर्सिटी में पढ़ाई कर रही इस छात्रा की अश्लीलतस्वीरें सोशल मीडिया में सर्कुलेट कर रहा था। दिल्ली पुलिस द्वारा गिरफ्तार किए गए इस आरोपी की पहचान मोहम्मद तसलीम अहमद के रूप में हुई है जो कि झारखंड का रहने वाला है।

उत्तरी जिला की सदर थाना पुलिस ने इस मामले में दर्ज करवाई गई शिकायत पर यह कार्रवाई की है। दिल्ली यूनिवर्सिटी में पढ़ाई करने वाली 19 वर्षीय छात्रा ने शिकायत की थी कि मोहम्मद तंजीम को लेकर शिकायत दर्ज कराई थी। पीड़ित छात्रा ने पुलिस को जानकारी दी कि मोहम्मद तंजीम अहमद नाम के इस व्यक्ति से उसकी दोस्ती फरवरी 2022 में सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के जरिए हुई थी।

वह तंजीम के स्कैच बनाने की कला और सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर उसकी बड़ी संख्या में फॉलोअर्स से इंप्रेस हुई थी, जिसके बाद पीड़िता उससे चैटिंग करने लगी। पीड़िता ने बताया कि उसने आरोपी के कहने पर अपनी प्राइवेट तस्वीरें उससे शेयर की थी। जब  वो आरोपी से मिली तो इस दौरान उसने आरोपी के फोन के गूगल ड्राइव में पीड़िता की अश्लील तस्वीरे पाई।

इसके बाद जब पीड़िता ने उसका फोन अच्छी तरह चेक किया तो पाया कि आरोपी ने दूसरी लड़कियों की भी तस्वीरें रखी हुई है। इसके बाद जब पीड़िता ने आरोप से रिश्ता खत्म करने की बात कही तो आरोपी ने पीड़िता की प्राइवेट पिक्चर वायरल करने की धमकी दी। इसके बाद पीड़िता ने इसकी शिकायत पुलिस से की और पुलिस ने इस पर कार्रवाई करते हुए मोहम्मद तंजीम नाम के इस स्केच आर्टिस्ट को गिरफ्तार किया  है। 

ACNPEu8CrPKnWxScJDj1aXwoPNPbneLF6ocOFUHJkOe6=s40 pReplyForward

More articles

- Advertisement -
Web Portal Ad300x250 01

ताज़ा ख़बरें

Trending