सिद्धू Vs कैप्टन: सिद्धू के माफी ना मांगने से नाराज कैप्टन अमरिंदर सिंह ने लिया सिद्धू समर्थकों के खिलाफ एक्शन

पंजाब कांग्रेस मे सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह और नवजोत सिंह सिद्धू के बीच जारी कलह का अंत होता कहीं नजर नहीं आ रहा है। दोनो ही अपनी अपनी जिद पर अड़े हुए है सिद्धू माफी मांगने के लिए तैयार नहीं तो वहीं दूसरी ओर कैप्टन अमरिंदर सिंह बातचीत करने को भी तैयार नहीं। ऐसे में पंजाब कांग्रेस मे तनाव की भयंकर स्थिति पैदा हो गई है।
सीएम अमरिंदर ने भी अब सख्त तेवर अपना लिए हैं और वह सिद्धू को लेकर बिलकुल भी नरमी बरतने के मूड में नहीं दिख रहे हैं।

अब खबर है कि पंजाब सीएम जल्द ही सिद्धू समर्थक कांग्रेस विधायकों के खिलाफ कड़ा एक्शन ले सकते हैं। जिनमे से सबसे पहला नाम कांग्रेस विधायक दर्शन बराड़ का निकलकर सामने आया है। बता दें यह मोगा के कस्बा बाघापुराना से विधायक हैं। जानकारी के मुताबिक, कांग्रेस विधायक दर्शन बराड़ पर आरोप है कि उन्होंने होशियारपुर में सरकारी जमीन पर अवैध तरीके से क्रैशर लगाकर लगातार अवैध खनन कर के सरकार को करोड़ रुपये का चूना लगाया है।

इस मामले में बराड़ को दिसंबर 2020 में ही खनन विभाग की तरफ से नोटिस भेजा गया था और उनपर 1.65 करोड़ रुपये का जुर्माना भी लगाया गया था। हालांकि, तब से ही दर्शन बराड़ पंजाब के सीएम अमरिंदर सिंह पर लगातर इस जुर्माने को वापस लेने के लिए दबाव बना रहे हैं और वह चाहते हैं कि नोटिस भी वापस ले लिया जाए। लेकिन माना जा रहा है अब तक कैप्टन अमरिंदर सिंह ने उनके बचाव में कोई कार्य नहीं किया जिसके कारण दर्शन बराड़ खुलकर नवजोत सिंह सिद्धू के समर्थन में आ गए। 

इन सभी बातों के मद्देनजर यह आशंका जताई जा रही है की अब एक बार फिर कि कैप्टन अमरिंदर सिंह बराड़ से जुड़े केस की फाइल को खोल सकते हैं। खबरों के मुताबिक, आने वाले दिनों में बराड़ पर खनन विभाग की ओर से दबाव बढ़ सकता है और यहां तक कि कानूनी एक्शन भी लिया जा सकता है।

More articles

- Advertisement -
Web Portal Ad300x250 01

ताज़ा ख़बरें

Trending