एक और फिल्म में नजर आ सकते हैं सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी, 

अगर आप बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा और एक्ट्रेस कियारा आडवाणी के फैन है तो आपके लिए खुशखबरी है। दरअसल सूत्रों की माने तो कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा एक बार फिर से एक मूवी में दिखाई दे सकते हैं। इस जोड़ी ने हाल ही में रिलीज हुई फिल्म शेरशाह में खूब धमाल मचाया था और लोगों ने इस जोड़ी को काफी पसंद भी किया था। बात अगर फिल्म शेरशाह की करें तो इस ने बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छी कमाई की थी।

इस बीच खबर है कि यह दोनों एक बार फिर से एक फिल्म में दिखाई सकते हैं। रिपोर्ट की मानें तो सिद्धार्थ और कियारा एक रोमांटिक फिल्म में नजर आ सकते हैं। खबरों के मुताबिक दोनों ने इस फिल्म की स्क्रिप्ट देख ली है जहां इन दोनों को ये स्क्रिप्ट काफी पसंद आई है। अब बस इंतजार किया जा रहभाई दोनो के किस अपकमिंग मूवी को साइन करने की। बॉलीवुड खबरें बॉलीवुड की खबरों पर नजर रखने वाले सूत्रों की माने तो सब कुछ ठीक-ठाक रहा तो यह दोनों एक बार फिर से एक मूवी में दिखाई दे सकते हैं। 

हाल ही में कियारा आडवाणी की फिल्म “भूल भुलैया टू” सिनेमाघरों में रिलीज हुई है जो कि काफी हिट रही है। अब देखना होगा कि अगर सिद्धार्थ और कियारा फिर एक बार किसी फिल्म में नजर आते हैं तो फिल्म की कहानी क्या होगी और बॉक्स ऑफिस पर फिल्म कितना अच्छा बिजनेस कर पाती है। 

More articles

- Advertisement -

ताज़ा ख़बरें

Trending