सिद्धार्थ शुक्ला की मौत का हुआ खुलासा, सामने आई पोस्टमार्टम रिपोर्ट, ठीक कुछ देर बाद होगा अंतिम संस्कार

टीवी इंडस्ट्री के जानेमाने अभिनेता और एक बड़ा चेहरा बनकर उभरे सिद्धार्थ शुक्ला का गुरुवार को हार्ट अटैक से निधन हो गया। 40 वर्ष के सिद्धार्थ एक रात पहले कोई दवाई खा कर सोए थे और अगली सुबह नहीं उठ पाए। जब अस्पताल ले जाया गया तो डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। निधन के बाद सिद्धार्थ शुक्ला का पोस्टमॉर्टम किया गया, इसके लिए तीन डॉक्टरों की एक टीम बनाई गई।

सिद्धार्थ शुक्ला का कल पोस्टमार्टम किया गया था। मिली जानकारी के अनुसार ओशिवारा थाने के जांच अधिकारी को सौंपी गई रिपोर्ट में किसी आशंका का जिक्र नहीं है। इसका मतलब यह है कि प्रारंभिक रिपोर्ट में सिद्धार्थ की मौत को दिल का दौरा पड़ने को ही जिम्मेदार ठहराया गया है। हालांकि अभी तक इसकी कोई आधिकारिक जानकारी नहीं है, लेकिन जल्द ही सारी जानकारी दी जाएगी। 

उधर, अभिनेता के परिवार ने किसी को लेकर कोई संशय नहीं जताया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक सिद्धार्थ शुक्ला के शव की फोरेंसिक जांच भी कराई जाएगी लेकिन रिपोर्ट आने में 15 दिन लग सकते हैं। सिद्धार्थ शुक्ला ने 1 सितंबर को तबीयत खराब होने की बात कही थी। वहीं वह ओशिवारा स्थित अपने फ्लैट नंबर 1201 पर जल्दी भी सो गए थे । आपको बता दें कि इसी बिल्डिंग में उनकी मां और बहनें भी रहती हैं।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, सिद्धार्थ शुक्ला ने रात में कुछ दवा ली और सुबह जब उन्हें उठाया गया तो वह बेहोश पाए गए। इसके बाद उन्हें कूपर अस्पताल ले जाया गया लेकिन वहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। वहीं सिद्धार्थ शुक्ला के फिटनेस ट्रेनर का कहना है कि उन्होंने शराब नहीं पी थी। वहीं आज यानी शुक्रवार को ही उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा।

सिद्धार्थ के परिवार ने थोड़ी देर पहले ही एक बयान जारी कर कहा है की, “हम सब दर्द में हैं। हम भी आपके जैसे ही हैरान हैं और हम सभी जानते थे कि सिद्धार्थ एक निजी व्यक्ति थे, इसलिए कृपया उनकी निजता, उनके परिवार की निजता का सम्मान करें और कृपया उनकी आत्मा की शांति की प्रार्थना करें।” बता दें कि सिद्धार्थ शुक्ला के करियर की शुरुआत एक मॉडल के तौर पर की थी। सही मायनों में उन्हें कलर्स पर ‘बालिका वधु’ जैसे सुपरहिट शो में काम करने के लिए जाना जाता है। 

बालिका वधु के बाद वे ‘दिल से दिल’ तक सीरियल में नजर आए। टीवी के अलावा उन्हें बॉलीवुड में भी काम करने का मौका मिला था। उन्होंने ‘हम्टी शर्मा की दुल्हनियां’ में भी किरदार निभाया था। वह ‘बिग बॉस 13’ के विनर भी रह चुके हैं। सिद्धार्थ के निधन की खबर से उनके फैंस को गहरा दुख हुआ है। बहुत कम उम्र में उन्होंने इस दुनिया को अलविदा कह दिया।

More articles

- Advertisement -
Web Portal Ad300x250 01

ताज़ा ख़बरें

Trending