ब्लैक लिपस्टिक लगाने पर ट्रोल हुई श्रुति हासन, किसी ने कहा, पागल तो…किसी ने कहा, ‘चुड़ैल की तरह लग रही हो’

बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रुति हासन को सोशल मीडिया पर ब्लैक लिपस्टिक लगाने पर जमकर ट्रोल किया जा रहा है। श्रुति इंडस्ट्री में अपने लुक्स की वजह से जानी जाती हैं। पिछले दिनों श्रुति हासन ने सोशल मीडिया पर ब्लैक और डार्क लिपस्टिक एक साथ अपनी एक फोटो शेयर की थी। जिसके बाद ट्रोलर्स ने उन्हें लिपस्टिक के शेड को लेकर सोशल मीडिया पर जमकर लताड़ा।

अपने एक इन्टरव्यू के दौरान श्रुति ने बताया, मुझे ब्लैक और डार्क लिपस्टिक बहुत पसन्द है, मुझे कमेंट मिलते हैं कि क्या हो गया है तुम्हें, तुम चुड़ैल लग रही हो और मैं कहती हूं ठीक है। हां, यह ठीक है… ये कूल बात है क्योंकि चुड़ैलें खराब होती हैं और उनकी यही बात मुझे पसंद है। मैं एक चुड़ैल होऊंगी, मेरे लिए वो ठीक है। मुझे नहीं लगता कि लोग समझते हैं कि जब वो मुझे चुड़ैल बोलते हैं तो मैं इसे अपने लिए सबसे बड़े कॉम्पलिमेंट के तौर पर लेती हूं, क्योंकि मैंने कहीं ना कहीं रॉक एंड रोल विच (चुड़ैल) बनना चाहा है…तो ये कमाल बात है।’

श्रुति ने ब्लैक लिपस्टिक पहनने के लिए चुड़ैल कहे जाने पर भी जवाब दिया और कहा कि वो इस कॉमेंट से साथ पूरी तरह से सहमत हैं, क्योंकि वह इसे एक तारीफ के रूप में लेती हैं।श्रुति ने यह भी कहा कि लोगों को उनके बारे में बहुत सारी गलत फहमियां हैं क्योंकि वो गोथिक सबकल्चर को पसंद करती हैं। श्रुति ने कहा, “मुझे लगता है कि मेरे लिए बहुत सी गलत धारणा इसलिए है क्योंकि मैं एक आदर्शवादी तरीके से बड़ी हुई हूं और मुझे पूरा मेटल सीन पसंद है, मुझे गोथ सबकल्चर से प्यार है।”

श्रुति ने आगे कहा कि लोगों का उन्हें चुड़ैल बोलना इसलिए सही है, क्योंकि वह इस बात को आशावादी तरीके से लेती हैं। हालांकि जब सोशल मीडिया पर उनकी आलोचना बढ़ जाती है तो इसका असर उनके ऊपर जरूर होता है। श्रुति ने यह भी कहा कि उन्होंने इसलिए ब्लैक लिपस्टिक नहीं लगाई थी क्योंकि वह सोशल मीडिया से गोल्ड स्टार चाहती थीं, बल्कि इसलिए लगाई थी क्योंकि उनका लिपस्टिक लगाने का मन था और वह आगे भी अपने मन से चीजें करती रहेंगी।

वह आगे कहती हैं कि मैं कुछ फालतू लोगों के कहने से अपनी च्वाइस नहीं बदल सकती हूं। इसलिए मैं इसे लगाना भी जारी रखूंगी। मैं ब्लैक लिपस्टिक लगाऊंगी और अपने घर से बाहर निकलूंगी। मेरा मन अगर इसकी इजाजत देगा तो मैं ऐसा करूंगी किसी के कहने का मुझपर कोई फर्क नहीं पड़ता और न ही कभी पड़ेगा। 

More articles

- Advertisement -
Web Portal Ad300x250 01

ताज़ा ख़बरें

Trending