दीप सिद्धू की गिरफ्तारी के बाद चौंकाने वाली जानकारियां आई सामने, दोस्तों के फोन से बनाता था वीडियो

26 जनवरी को राजधानी दिल्ली में ट्रैक्टर परेड के दौरान लाल किले में हुई हिंसा की घटना का मुख्य आरोपी दीप सिद्धू पुलिस की गिरफ्त में है. पुलिस ने सोमवार रात पंजाबी एक्टर दीप सिद्धू को गिरफ्तार किया है.

दीप सिद्धू लगातार पुलिस को चकमा दे रहा था पर आखिरकार पुलिस ने उसे हरियाणा के करनाल से गिरफ्तार कर लिया है. दीप सिद्धू को दिल्ली के तीस हजारी कोर्ट में गिरफ्तारी के बाद पेश किया गया जहां कोर्ट ने उसे 7 दिन के रिमांड पर पुलिस हिरासत में भेज दिया है.

752239 deep sidhu

वहीं दीप सिद्धू के गिरफ्तारी के बाद कई जानकारियां सामने आई हैं. एक रिपोर्ट के मुताबिक 26 जनवरी को दीप सिद्धू लाल किले की घटना के बाद वहां से निकलने के बाद सीधे सिंघु बॉर्डर गया था इसके बाद वो रात उसने एक फाइव स्टार होटल में बिताई और इस दौरान उसने कई लोगों से मुलाकात की.

इस जानकारी के सामने आने के बाद अब पुलिस भी उन लोगों की पहचान कर रही है जो उस रात से दीप सिद्धू से मिले थे. लाल किले की  घटना के अगले दिन दीप सिद्धू पंजाब आ गया था और इस दौरान वो अपने दोस्तों और समर्थकों के संपर्क में रहा. जैसा कि एक दीप सिद्धू एक पंजाबी अभिनेता है तो इस कारण उसे कई जगह पर रहने में कोई परेशानी नहीं हुई.

download 3 2

वहीं फरार चलने के बाद दीप सिद्धू पंजाब हरियाणा बॉर्डर के आसपास के इलाकों में छिपा रहा और इस दौरान उसने कई मोबाइल फोन का इस्तेमाल किया जिससे पुलिस उसे पकड़ने में कुछ दिनों तक नाकामयाब रही.

आपको बता दे कि  फरार रहने के दौरान सिद्धू ने फेसबुक पर चार से पांच वीडियो अपलोड किए थे जिसके लिए उसने अपने दोस्तो के फोन का इस्तेमाल किया था. वही जब दीप सिद्दू पर मुकदमा दर्ज हो गया और उस पर 1 लाख रूपये  का इनाम घोषित कर दिया गया तो उसके कई करीबियों ने उससे दूरी बना ली.

इसके अलावा ये जानकारी भी सामने आई है कि दीप सिद्धू की पत्नी झारखंड की मूल निवासी है और वर्तमान में  बिहार के पूर्णिया में अपने भाई के पास रहती है. बताया जा रहा है कि दीप सिद्धू पर मुकदमा दर्ज होने के बाद वह अपनी पत्नी के पास जाना चाहता था लेकिन उसे वहां पुलिस की मौजूदगी के बारे में पता चल गया था और इसी कारण उसने अपना प्लान बदल लिया.

Image 897 1

जानकारी ये भी सामने आई है कि दीप सिद्धू ने 5 दिनों तक एक ही कपड़ा पहने रखा और अपने दोस्तों से संपर्क नहीं किया ताकि उसका लोकेशन ट्रैक ना हो सके लेकिन पुलिस ने पूरी जोर आजमाइश के साथ दीप सिद्धू की खोज की . पुलिस ने उसे पकड़ने के लिए 5 से 6 राज्यों में टीम भेजी थी और आखिरकार वो हरियाणा के करनाल में मिला.

फिलहाल दीप सिद्दू पुलिस की हिरासत में है. फिलहाल वह 7 दिन पुलिस की रिमांड पर रहेगा जैसा कि कोर्ट ने आदेश जारी किया है. जानकार बताते हैं कि इस दौरान लाल किला में हुई हिंसा का मुख्य आरोपी दीप सिद्धू कई बड़े खुलासे कर सकता है और इससे  लाल किला में हुए हिंसा के अन्य आरोपियों को जल्द गिरफ्तार करने में मदद मिलेगी.

More articles

- Advertisement -
Web Portal Ad300x250 01

ताज़ा ख़बरें

Trending