मीडिया को खबरों से आहत शिल्पा शेट्टी ने 29 मीडिया कर्मियों के खिलाफ दायर किया मानहानि का मुकदमा

पोर्नोग्राफी मामले में राज कुंद्रा की मुसीबते लगातर बढ़ती ही जा रही है। हालांकि पूरे मामले में शिल्पा को राहत दी गई है। पुलिस के अनुसार, राज कुंद्रा मामले में शिल्पा शेट्टी के शामिल होने के अभी तक कोई सबूत हासिल नहीं हुए है। हालांकि उन्हें पुलिस की ओर से अभी तक क्लीनचिट भी नहीं दी गई है। बता दें कि इस मामले में जांच जारी है। 

वहीं इन सब के बीच अब शिल्पा शेट्टी ने कानूनी प्रक्रिया का सहारा लिया है। पूरे मामले में हो रही मीडिया कवरेज और रिपोर्टिंग से आहत होकर अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी ने 29 मीडिया कर्मियों और मीडिया कंपनियों के खिलाफ पोर्नोग्राफी मामले में ‘झूठी रिपोर्टिंग करने और उनकी छवि खराब करने’ के लिए बॉम्बे हाईकोर्ट में मानहानि का मुकदमा दायर किया है।

वहीं राज कुंद्रा की बात करें तो उनके घर और ऑफिस में क्राइम ब्रांच की टीम छापेमारी कर चुकी है। इसके अलावा बुधवार को SEBI (Securities and Exchange Board of India) ने भी इस मामले में नियमों का उल्लंघन पाया है। बता दें कि बुधवार को सेबी (भारतीय प्रतिभूति और विनिमय बोर्ड) ने शिल्पा शेट्टी और उनके पति राज कुंद्रा और उनकी कंपनी वियान इंडस्ट्रीज पर इनसाइडर ट्रेडिंग नियमों के उल्लंघन करने पर 3 लाख रुपये का जुर्माना लगाया है।

फिलहाल इस मामले में पुलिस ने राज कुंद्रा की पत्नी यानी बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी को भी पुलिस ने अभी तक इस मामले में क्लीनचिट नहीं दी है। वहीं पुलिस की ओर से जारी की गई रिमांड याचिका में भी कहा गया है कि इस मामले में एक मुल्जिम रायन थापर से पूछताछ की गई जिसमें खुलासा किया गया है कि हॉटशॉट्स एप के जरिए साल 2020 में मात्र चार महीने में 1,17,64,886 रुपये की कमाई की गई है।

पुलिस ने कहा कि यह पैसा ‘एप्पल स्टोर’ पर उपलब्ध ऐप के जरिये कमाया गया है, इस मामले में पुलिस ने गूगल से भी जानकारी देने की मांग की है। दावा यह भी किया जा रहा है कि एप्पल स्टोर के मुकाबले गूगल प्ले पर ऐप के ज्यादा उपभोक्ता थे जिसके बाद उसे हटाया गया था। इसलिए कुंद्रा ने और अधिक पैसे कमाए होंगे।

बता दें कि राज कुंद्रा की जमानत वाली याचिका मुंबई की एक अदालत ने बुधवार को खारिज करते हुए जमानत देने से इनकार कर दिया। वहीं शिल्पा शेट्टी ने भले अपनी तरफ से मानहानि का मुकदमा दायर किया हो लेकिन पोर्नोग्राफी मामले में शिल्पा शेट्टी से भी पूछताछ की जा रही है। वहीं इस मामले में मुंबई पुलिस ने कुंद्रा के अश्लील फिल्में बनाने के बिजनेस से होने वाली कमाई को लेकर खुलासा किया है।

पुलिस ने बताया कि अश्लील फिल्मों का निर्माण करने और उनके ऑनलाइन वितरण से पिछले साल अगस्त से दिसंबर के बीच राज कुंद्रा ने कम से कम 1.17 करोड़ रुपये कमाए हैं। यानी मात्र चार महीनों में कुंद्रा ने इस धंधे में करोड़ों की कमाई की है।

More articles

- Advertisement -
Web Portal Ad300x250 01

ताज़ा ख़बरें

Trending