दिग्विजय पर भड़के शिवराज सिंह चौहान, बोले – जिसने सिंचाई का पानी तक नहीं दिया वो आज धरने पर बैठकर नाटक कर रहा है….

मध्य प्रदेश के खरगोन में एक जनसभा को संबोधित करते हुए सीएम शिवराज सिंह चौहान गिनाई राज्य की उपलब्धियां कहा कि राज्य में 26 सितंबर तक कोविड-19 वैक्सीन की 6.11 करोड़ लोगों को खुराक दी जा चुकी है और 86 प्रतिशत लोगों को पहली खुराक दी जा चुकी है। शिवराज सिंह चौहान ने बताया कि मध्यप्रदेश देश में सबसे अधिक कोराना का पहला टीका लगाने वाला राज्य बन गया है। उन्होंने कहा कि,

“अभी थोड़ा धन की कमी है लेकिन मैंने फैसला किया है कि चाहे कुछ भी हो जाए, मैं यह सुनिश्चित करूंगा कि सभी को कोरोना की खुराक दी जाए। भले ही मुझे झिरन्या सिंचाई परियोजना, जिसकी अनुमानित लागत 1400 करोड़ रुपये है, उसके लिए ऋण लेना पड़े।” वहीं दूसरी तरफ सीएम ने किसानों को लेकर कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह पर निशाना साधते हुए कहा कि मुझे पता चला कुछ कांग्रेसी नाटक कर रहे हैं और धरने पर बैठ रहे हैं।

शिवराज ने कहा है कि दिग्विजय सिंह किसानों के लिए धरने पर बैठकर नाटक कर रहे हैं। उन्होंने आगे कहा, कमलनाथ 15 महीने में पूरे प्रदेश को खा गए थे। उन्होंने कहा कि दिग्गी जब तुम मुख्यमंत्री थे तो 2 घंटे भी बिजली नहीं आती थी। लोग नारे लगाते थे कि ‘जब तक रहेंगे दिग्गी, जलती रहेगी डिब्बी’। सीएम ने कहा कि तुमने प्रदेश को अंधेरा दिया, सिंचाई का पानी नहीं दिया, पीने का पानी नहीं दिया और आज नाटक कर रहे हो।

More articles

- Advertisement -
Web Portal Ad300x250 01

ताज़ा ख़बरें

Trending