कंगना पर बरसे शिवसेना सांसद कृपाल तुमाने, भाषा की लांघी मर्यादा, कहा – हम सभी जानते हैं क्या-क्या चाटने से मिला पद्म श्री

पिछले दिनों एक्ट्रेस कंगना रानौत ने देश की आजादी को भीख और महात्मा गांधी को सत्ता का लालची बताया था। जिस पर शिवसेना सांसद कृपाल तुमाने की तीखी प्रतिक्रिया सामने आई है। उन्होंने कंगना रनौत को जमकर खरी खोटी सुनाते हुए कहा की, अगर गांधी जी सच में सत्ता के लालची होते तो उस समय प्रधानमन्त्री से लेकर राष्ट्रपति सब कुछ बन सकते थे। उन्होंने भाषा की मर्यादा लांघते हुए आगे कहा की, “कंगना को क्या क्या कर के पद्म श्री मिला है ये हम सभी जानते है।”

गुरुवार को मुंबई एयरपोर्ट से निकलते हुए शिवसेना सांसद कृपाल तुमाने ने कहा, “महात्मा गांधी की अगर सत्ता के लालची होते तो उस समय प्रधानमंत्री क्या राष्ट्रपति , सब कुछ ही बन सकते थे। ये हम सभी जानते है के कंगना को क्या क्या चाटने से ये पद्म श्री अवॉर्ड मिला है। हम ही क्या दिल्ली से लेकर महाराष्ट्र के भी सभी विधायक और सांसद जानते है…ये ऐसी लेडी के बारे में बोलना तुच्छपना होगा, ऐसी लेडी के बारे में मुझे कुछ नही बोलना है।”

शिवसेना सांसद कृपाल तुमाने के साथ ही महुआ मोइत्रा ने भी कंगना पर निशाना साधते हुए कहा की, “माफ कीजिए, तो क्या मुझे हर सनकी के लिए खड़ा होना चाहिए? मुझे हर सही सोच वाले भारतीय के लिए चुना गया है। वैसे भी हमारे देश में हर संघी सनकी की ही तो रक्षा करता रहता है। उनका बचाव करने के लिए उनके पास बहुत से अपने लोग है।”

बता दें पिछले दिनों एक्ट्रेस कंगना रनौत ने सोशल मीडिया पर एक लंबा चौड़ा पोस्ट लिख कर महात्मा गांधी को भगत सिंह का हत्यारा बताया था। कंगना ने कहा था कि महात्मा गांधी चाहते तो भगत सिंह की जान बचा सकते थे। किंतु उन्होंने अपने कुर्सी की लालच में आकर ऐसा नहीं किया। इतना ही नहीं देश के हुए बंटवारे के लिए भी कंगना ने बापू को जिम्मेदार ठहराया था।

More articles

- Advertisement -
Web Portal Ad300x250 01

ताज़ा ख़बरें

Trending