शिल्पा शेट्टी ‘हंगामा 2’ के प्रमोशन के लिए कातिलाना लुक में हुई स्पॉट, लोगों ने कर दिया ट्रोल

90 के दशक से बॉलीवुड में राज करने वाली मशहूर अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी खूबसूरती के मामले में किसी से कम नहीं है। या यूं कहे उनकी उम्र का असर जरा भी नहीं हो रहा। वैसे इस बात में जरा सा भी शक नहीं बढ़ती उम्र के साथ शिल्पा शेट्टी और ज्यादा खूबसूरत और फिट हो रही हैं। एक्ट्रेस खुद को जवां रखने के लिए काफी ज्यादा मेहनत भी करती हैं। काफी लंबे अरसे के बाद शिल्पा एक बार फिर बॉलीवुड में तहलका मचाने को तैयार हैं। ऐसा इसलिए क्योंकि एक्ट्रेस की फिल्म ‘हंगामा 2’ अब रिलीज होने को तैयार है।  

हाल ही में शिल्पा शेट्टी अपनी अपकमिंग फिल्म ‘हंगामा 2’ के प्रमोशन में पहुंचीं तो सबकी नजरें उन पर टिक गई। इस दौरान एक्ट्रेस काफी हॉट नजर आ रही थीं। अब सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस की कई खूबसूरत तस्वीरें और वीडियो ताबडतोड वायरल हो रहे हैं। इन वीडियोज को देखकर कुछ लोग उनकी तुलना किम कार्दशियन से करने लगे हैं तो इनमें कुछ ऐसे भी हैं जिन्होंने शिल्पा की ड्रेसिंग स्टाइल को लेकर निशाना साधा है।

यूजर ने किये ऐसे कमेंट्स…

मालूम हो शिल्पा शेट्टी शेट्टी अपनी इस नई फिल्म से कमबैक कर रही हैं। इस फिल्म में शिल्पा के अलावा जावेद जाफरी के बेटे मीजान जाफरी, परेश रावल और प्रणिता सुभाष अहम रोल में नजर आएंगे। फिल्म प्रमोशन के बीच शिल्पा मीडिया से खूब  हंसी मजाक करती हुई दिखाई दीं। यही नहीं इस दौरान ज्यादातर लोगों ने शिल्पा शेट्टी के इस जबरदस्त लुक की खूब तारीफ की। दरअसल यूजर्स हैरान है बच्चे के जन्म के बाद भी एक्ट्रेस बिलकुल  फिट है।

इसके अलावा कुछ लोग ऐसे भी हैं जिन्हें शिल्पा का ऐसा अवतार रास नहीं आया और उन्होंने नेगेटिव कमेंट करने शुरू कर दिए। इस बीच एक यूजर ने लिखा, ब्लाउज पहनना भूल गईं? वहीं एक अन्य  यूजर ने उन्हें घमंडी बताया है, फिर एक ने एक्ट्रेस के मास्क नहीं पहनने पर भी सवाल उठाया है। लेकिन कई लोगों ने तारीफ उनकी तारीफ करते हुए लिखा है कि शिल्पा बॉलीवुड की किम कार्दशियन हैं।

बता दें, शिल्पा और मीजान जाफरी की इस फिल्म का गाना बीते दिनों ही रिलीज हुआ है। शिल्पा शेट्टी ने गाने को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर करके फिल्म के को-स्टार अक्षय कुमार को भी टैग किया था। शिल्पा ने लिखा था कि उन्हें अक्षय याद आए लेकिन फिलहाल मीजान का दिल चुराने का वक्त है। वैसे ये गाना ‘हंगामा 2’ शिल्पा शेट्टी की फिल्म ‘मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी’ का गाना ‘चुरा के दिल मेरा का रीमेक भी है। रिसेंटली गाना आउट हुआ है।  यह फिल्म 23 जुलाई को डिज्नी-हॉटस्टार पर रिलीज होगी। 

More articles

- Advertisement -
Web Portal Ad300x250 01

ताज़ा ख़बरें

Trending