शिल्पा शेट्टी ने राज कुंद्रा के साथ शेयर की रोमांटिक तस्वीर, एक्ट्रेस बोलीं-‘कोरोना प्यार है’

देशभर में कोरोना वायरस की दूसरी लहर का प्रकोप तेजी से छाया हुआ है। आये दिन ये वायरस हजारों लोगों को अपना शिकार बना रहा है। इस बार मनोरंजन जगत पर भी इसका गहरा असर दिखा है। दरअसल पिछले दिनों शिल्पा शेट्टी के घर भी कोरोना ने दस्तक दे दी है। इस दौरान एक्ट्रेस के सास-ससुर, मां, बेटा वियान, बेटी समीशा, पति राज कुंद्रा और दो इन-हाउस स्टाफ भी कोरोना संक्रमित पाए गए थे। ये जानकारी खुद शिल्पा ने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिये दी थी और फैंस से जल्द सब कुछ पहले जैसा हो जाने की दुआ दुआएं मांगी थीं।

अब ऐसा लगता है शिल्पा के घर के हालात पहले से बेहतर होते दिख रहे हैं,दरअसल शिल्पा शेट्टी और उनके पति की एक ताजा ताजा तस्वीर सामने आई है, जिसमें वह डबल मास्क लगाये पति राज कुंद्रा के साथ दिखाई दे रही हैं। इस फोटो में शिल्पा अभी राज से मिली नहीं है, लेकिन वह उनसे शीशे के आर-पार मिलती हुई जरूर नजर आयी हैं। इस बीच शिल्पा मुंह पर मास्क लगाए हुए पति राज कुंद्रा को निहार रही हैं वहीं पति राज कुंद्रा भी बड़े ही प्यार से अपनी वाइफ शिल्पा को देख रहे हैं।

एक्ट्रेस ने शेयर की तस्वीर

शिल्पा शेट्टी ने पति राज के साथ अपनी इस बेहद क्यूट तस्वीर को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा किया और तस्वीर के कैप्शन में लिखा, कोरोना के माहौल में प्यार…कोरोना प्यार है। आप सभी की विशेज और प्रार्थना के लिए शुक्रिया। वैसे राज और शिल्पा शेट्टी के इस तस्वीर को देख उनके फैन्स खूब प्यार लुटा रहे हैं।  

बता दें, शिल्पा के परिवार से पहले बॉलीवुड के कई सितारे अब तक इससे संक्रमित हो चुके हैं।  
आलिया भट्ट, भूमि पेडनेकर, अक्षय कुमार, कैटरीना कैफ, कार्तिक आर्यन,दीपिका पादुकोण,रणबीर कपूर,विक्की कौशल जैसे स्टार्स कोरोना वायरस का शिकार हो गए थे। हालांकि ये सभी सितारें कोरोना की जंग में जीत हासिल कर चुके हैं। ऐसे में शिल्पा के चाहने वाले यह दुआ मांग रहे हैं उनकी भी पूरी फैमिली को कोरोना से जल्द मुक्ति मिल जाये।  

More articles

- Advertisement -
Web Portal Ad300x250 01

ताज़ा ख़बरें

Trending