राज कुंद्रा को जमानत मिलने पर भावुक हुई शिल्पा शेट्टी, कहा – एक बूरे तूफान के बाद…

पोर्नोग्राफी के मामले में जेल में बंद शिल्पा के पति और मशहूर बिजनेसमैन राज कुंद्रा को 50000 रुपये के मुचलके पर जमानत मिल गई है। जिसके बाद शिल्पा शेट्टी ने सोशल मीडिया पर एक भावुक कर देने वाला पोस्ट किया है। पोस्ट में इंद्रधनुष नजर आ रहा है और उसके साथ लिखा है, ‘इंद्रधनुष ये प्रूव करने के लिए ही होते हैं कि एक बुरे तूफान के बाद भी सुंदर चीजें होती हैं।’ ये कोट रॉजर ली द्वारा लिखा है।

हाल ही में शिल्पा शेट्टी माता वैष्णो देवी के दर्शन के लिए गई थीं, जहां उन्होंने पैदल चढ़ाई की और माता का आशीर्वाद लिया। इसी दिन मुंबई की क्राइम ब्रांच टीम ने अदालत के सामने राज कुंद्रा और उनके सहयोगी रायन थोर्प के खिलाफ 1500 पन्नों की चार्टशीट दाखिल की थी। शिल्पा की इस यात्रा को राज की रिहाई से जोड़कर देखा जा रहा था। सोशल मीडिया पर उन्हें ट्रोल भी किया गया था।

निश्चित रूप से शिल्पा के लिए बीता कुछ समय किसी तूफान से कम नहीं था। पति के जेल जाने के बाद उन्होंने सोशल मीडिया से लेकर टीवी शो तक से दूरी बना ली थी। थोड़े समय बाद वह लौटी हैं। फिलहाल वह डांसिंग रियलिटी शो ‘सुपर डांसर चैप्टर 3’ में जज के रूप में नजर आ रही हैं। बता दें राज कुंद्रा को सोमवार को जमानत मिली है। वह 27 जुलाई से न्यायित हिरासत में थे। 18 सितंबर को ही राज ने कोर्ट में जमानत याचिका दायर करते हुए कहा था कि उन्हें ‘बलि का बकरा’ बनाया जा रहा है। इससे पहले राज की कई बार जमानत याचिका खारिज हो चुकी थी।

गौरतलब हो की राज से जुड़े मामले में शिल्पा ने अपने बयान में कहा था कि उमेश कामत वियान इंडस्ट्री में काम करता था। उसे फरवरी 2021 में गिरफ्तार किया गया। इस बारे में जब मैंने राज से पूछा तो उन्होंने बताया कि उमेश कामत और गहना वशिष्ट ने स्वतंत्र रूप से अश्लील वीडियो बनवाकर बेचा था। शिल्पा ने कहा कि उन्हें बोलिफेम ओटीटी के बारे में कुछ नहीं पता। इसके अलावा उन्हें आज पता चला कि वियान कंपनी से हॉटशॉट के लिए बनाए गए अश्लील वीडियो प्रदीप बक्शी के केनरीन कम्पनी को भेजे जाते हैं।

शिल्पा ने राज के गिरफ्तार होने के बाद इस मामले में एक पोस्ट शेयर किया था जिसमें उन्होंने लिखा था कि मैंने आज तक कुछ गलत नहीं किया और ना आगे करूंगी तो मुझे लेकर प्लीज फेक बातें ना बनाएं। एक सेलिब्रिटी होने के तौर पर ना मुझे लेकर कोई शिकायत आई और ना आगे आएगी। मुझे मुंबई पुलिस पर और भारत के कानून पर पूरा भरोसा है। अगर बात शिल्पा की अपकमिंग फिल्म ती करें तो वह फिल्म ‘निकम्मा’ में नजर आने वाली है। जिसमें उनके साथ अभिमन्यु दासानी और शर्ली सेतिया लीड रोल में हैं।

More articles

- Advertisement -
Web Portal Ad300x250 01

ताज़ा ख़बरें

Trending