शादी के नौ साल बाद अलग हुए शिखर धवन और उनकी पत्नी, हुआ तलाक, पत्नी ने लिखा भावुक पोस्ट

भारतीय क्रिकेटर शिखर धवन की पत्नी द्वारा किए गए एक इंस्टाग्राम पोस्ट के अनुसार, धवन और उनकी पत्नी आयशा मुखर्जी शादी के नौ साल बाद अलग हो रहे हैं। आयशा ने एक इंस्टाग्राम पोस्ट के माध्यम से यह घोषणा की, जिसकी शुरुआत मे उन्होंने लिखा, “मैं साचती हूं, तलाक एक गंदा शब्द है, जब तक मैं 2 बार डिवोर्सी नहीं बन जाती।” हालांकि अब तक भारतीय क्रिकेटर धवन की तरफ से इसको लेकर कोई भी पोस्ट या बयान नहीं दिया गया है।

आयशा ने पोस्ट में कहा, “मजेदार शब्दों के इतने शक्तिशाली अर्थ और जुड़ाव कैसे हो सकते हैं। तलाकशुदा के रूप में मेरा यह पहला अनुभव है। पहली बार जब मैं तलाक से गुजरी तो मैं बहुत डर गई थी। मुझे लगा, जैसे मैं असफल हो गई और मैं कुछ ऐसा कर रही थी जो उस समय गलत था।” बता दें आयशा की यह दूसरी शादी थी। आयशा उम्र में धवन से करीब 10 साल बड़ी भी है और उनका एक बेटा जोरावर भी है।

उन्होंने आगे लिखा, “तो अब कल्पना कीजिए, मुझे दूसरी बार इससे गुजरना होगा। यह भयानक है। पहले से ही एक बार तलाकशुदा होने के कारण, ऐसा लगा कि मेरा सब कुछ दूसरी बार और अधिक दांव पर है। मेरे पास साबित करने के लिए और भी बहुत कुछ था, इसलिए जब मेरी दूसरी शादी टूट गई तो यह वास्तव में डरावना था। जब मैं पहली बार इससे गुजरी तो मुझे जो भावनाएं महसूस हुईं, उनमें बाढ़ आ गई। भय, असफलता और निराशा गुणा 100।” 

आयशा के इंस्टाग्राम पोस्ट ने बाद में उन महिलाओं को मदद की पेशकश की जो तलाक से निपटने के लिए संघर्ष कर रही हैं। बता दें मेलबर्न की रहने वाली आयशा की शादी पहले एक ऑस्ट्रेलियाई व्यवसायी से हुई थी और पिछली शादी से उनकी दो बेटियां हैं। उन्होंने और धवन ने 2009 में सगाई कर ली और 2012 में शादी कर ली। आयशा शौकिया किक-बॉक्सर हैं।

साल 2012 में हुई थी शादी

ऑस्ट्रेलिया में पली-बढ़ी आयशा मुखर्जी की मां बंगाली हैं और पिता ऑस्ट्रेलियन, लेकिन उनका जन्म भारत में हुआ था। खेलों में गहरी रूचि रखने वाली आयशा खुद बॉक्सर रह चुकी हैं। शिखर धवन के घरवाले इस रिश्ते के सख्त खिलाफ थे। एक तलाकशुदा 10 साल बड़ी औरत, जिसकी दो बेटियां हो भारतीय परिवार में उसे अपनाना थोड़ा असहज तो होता ही, लेकिन दोनों ने सभी को मना लिया। साल 2012 में सिख परंपरा से शादी हुई। बरात में विराट कोहली सहित कई क्रिकेटर्स जमकर नाचे थे।

More articles

- Advertisement -
Web Portal Ad300x250 01

ताज़ा ख़बरें

Trending