शर्लिन चोपड़ा ने राज कुंद्रा पर ठोका 75 करोड़ रुपए का मुकदमा, कहा – मिल रही है अंडरवर्ल्ड की धमकी

शर्लिन चोपड़ा ने बुधवार को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी के ऊपर अंडरवर्ल्ड की धमकी देकर मरवाने का आरोप लगाया है। यहीं नहीं शर्लिन चोपड़ा ने बताया की राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी ने उनके ऊपर 50 करोड़ की मानहानि का केस भी दर्ज कराया है। जिसके जवाब में एक्ट्रेस ने राज-शिल्पा पर मानसिक प्रताड़ना का आरोप लगाते हुए राज और शिल्पा पर 75 करोड़ रुपए का मुकदमा ठोक दिया है।

एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा ने इस मामले पर स्टेटमेंट जारी करते हुए कहा, “राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी ने मुझे अंडरवर्ल्ड की धमकी दी और अब मुझे मानहानि का नोटिस भेज दिया लेकिन मैं डरूंगी नहीं। मैं पुलिस से रिक्वेस्ट करती हूं कि मेरा स्टेटमेंट रिकॉर्ड करें ताकि मेरी शिकायत का संज्ञान लिया जा सके। मानसिक प्रताणना के लिए 75 करोड़ के नोटिस का जवाब मैंने दे दिया है।”

शर्लिन ने बताया कि राज उन्हें धमकी देते थे कि उनके सिर पर बिग बॉस का हाथ है और शिल्पा भी राज कुंद्रा के कारनामों के बारे में सब जानती हैं। शर्लिन ने कहा कि 19 अप्रैल को शिल्पा ने उनसे बात की थी और जेएल स्ट्रीम से जुड़ने को कहा था। साथ ही यह भी कहा था कि उनके पति शक्ति कपूर नहीं हैं। शर्लिन ने कहा कि राज और शिल्पा नहीं चाहते कि मेरा बयान दर्ज किया जाए। इसलिए जब भी मैं पुलिस स्टेशन जाती हूं तो कभी मुझे अंडरवर्ल्ड की धमकी दी जाती है। कभी मानहानि का मुकदमा किया जाता है।

बता दें शर्लिन चोपड़ा ने खुद को पोर्न रैकेट का विक्टिम बताया था। उन्होंने बॉम्बे हाई कोर्ट में इस मामले में अग्रिम जमानत के लिए याचिका दायर की है, जिसकी सुनवाई 17 नवंबर को होने वाली है। इससे पहले शर्लिन ने अपने ट्विटर एकाउंट पर पोस्ट करते हुए कहा था, ‘एक महिला को एब्यूज के खिलाफ आवाज उठाने के लिए सजा नहीं मिलनी चाहिए। उन्होंने कहा था, हिम्मत का मतलब यह नहीं है कि आप डरेंगे ही नहीं, बल्कि हिम्मत का मतलब यह है कि कोई डर आपको रोक नहीं सकता।

More articles

- Advertisement -
Web Portal Ad300x250 01

ताज़ा ख़बरें

Trending