शर्लिन चोपड़ा ने राज कुंद्रा पर लगाया मानसिक प्रताड़ना का आरोप, कहा – अब डरडर कर और नहीं जी सकती

पोर्नोग्राफी केस में गिरफ्तार और जमानत पर चल रहे एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा पर मॉडल शर्लिन चोपड़ा ने एक और एफआईआर दर्ज कराते हुए उनके खिलाफ धोखाधड़ी और मानसिक प्रताड़ना का आरोप लगाया है। पुलिस को दी शिकायत में शर्लिन ने कहा कि उन्होंने राज कुंद्रा के ‘जेएल स्ट्रीम’ कंपनी के लिए 3 वीडियो शूट किए थे, लेकिन उन्होंने वादे के मुताबिक पैसे नहीं दिए। 

इतना ही नहीं शिकायत में एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा ने आगे कहा है कि राज कुंद्रा जिस्म की नुमाइश करवाने के बाद कलाकारों को पेमेंट नहीं करते हैं। रविवार को शर्लिन चोपड़ा ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा की आज मैं अपनी कानूनी टीम के साथ जुहू पुलिस स्टेशन गई थी, राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराने के लिए।

वहीं एक्ट्रेस ने अपनी शिकायत में कहा है कि कुंद्रा ने न सिर्फ उनका शोषण किया बल्कि अंडरवर्ल्ड की धमकी तक दी। वीडियो में शर्लिन ने रोते हुए कहा कि अब वे डर-डरकर नहीं जी सकतीं। वीडियो मे एक्ट्रेस ने कहा, “लड़कियों से जिस्म की नुमाइश करवाकर आप उनकी पेमेंट क्लियर क्यों नहीं करते? आप उनको चूना क्यों लगाते हैं? आप उनको टोपी क्यों पहनाते हैं? क्या ये होता है एथिकल बिजनेस?”

एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा ने आगे कहा की, “आपको बिजनेसमैन बनना है, जाइए सीखिए, टाटा कैसे बिजनेस करते हैं। एथिक्स के साथ करते हैं। जो वादे करते हैं वो निभाते हैं। आप क्या करते हैं? आप आर्टिस्ट के घर पर जाकर उनका यौन शोषण करते हैं। उनके घर पर जाकर उसे अंडरवर्ल्ड की धमकी देते हैं। बोलते हैं यौन शोषण का केस वापस ले वरना तेरी जिंदगी बर्बाद हो जाएगी।”

एक्ट्रेस ने आगे कहा, मैं आज नहीं डरूंगी। दुर्गा मां का आशीर्वाद लेकर आई हूं मैं। मैं नहीं डरूंगी। ना आपसे, ना आपके पावर से। क्या- क्या कहा था आपने? आपको याद है? आपने बोला था कि आपके सिर पर किसी बिग बॉस का हाथ है और जब तक उस बिग बॉस का हाथ रहेगा, आपका कोई बाल भी बांका नहीं कर सकता। ऐसी बातें कहीं आपने मुझसे। आज मैं नहीं डरूंगी। मैंने पुलिस से कहा कि मैं ऐसे डर-डरकर नहीं जी सकती। बात सिर्फ पेमेंट की नहीं है। ये जो डर का माहौल बनाकर रखा है, उसे सहन नहीं कर सकती।

More articles

- Advertisement -
Web Portal Ad300x250 01

ताज़ा ख़बरें

Trending