फिल्म इंडस्ट्री पर भड़के शेखर सुमन, शाहरुख खान को दी नसीहत, कहा – जान लीजिए इंडस्ट्री में कौन है आपके अवसरवादी मित्र

मुंबई हाई कोर्ट द्वारा गुरुवार को आर्यन खान (Aryan Khan) को जमानत मिलने पर बहुत से सेलिब्रिटीज ने सोशल मीडिया के जरिए शाहरुख को बधाई दी। इसी बीच अब शेखर सुमन (Shehkhar Suman) ने भी कोर्ट से राहत मिलने पर शाहरुख खान (Shahrukh khan) को शुभकामनाएं देते हुए फिल्म उद्योग के लोगों पर निशाना साधा है और उन्हें झूठी सहानभूति दिखाने वाला बताया है।

एक्टर शेखर सुमन ने ट्वीट करते हुए लिखा, शाहरुख और गौरी को लंबे समय बाद राहत मिली है। क्योंकि वे बिना किसी गलती के इतना कुछ झेल रहे है। उन्होंने कहा यह बहुत निराशाजनक है कि कैसे फिल्म इंडस्ट्री के कुछ लोगों को छोड़कर किसी ने भी शाहरुख खान के सपोर्ट में एक शब्द नहीं बोला। उनके लिए ये आंखे खोलने वाला होना चाहिए। उन्हें महसूस होना चाहिए कि वे सभी अवसरवादी मित्र हैं।

उन्होंने आगे लिखा, “फिल्म इंडस्ट्री के वे सभी लोग अंडर ग्राउड हो गए थे और अब चूहे की तरह अपने घर से निकलेंगे और गुलदस्ते के साथ उनके घर आएंगे और झूठी सहानभूति दिखाएंगे कि आर्यन खान को बेल मिल गई। शाहरुख और गौरी खुशनसीब पेरेंट्स है उन्होंने बिना किसी गलती के बहुत कुछ सहा है और आपके बेटे को जमानत मिलने पर बधाई दी। मुझे लगता है कि वो इससे जरूर कुछ सिखेंगे और खुद को सबके सामने योग्य साबित करेंगे।”

बता दें बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान मुंबई क्रूज ड्रग्स केस में जमानत मिलने के बाद आज 22 दिन बाद मुंबई की आर्थर रोड़ जेल से रिहा हो गए हैं। अपनी रिहाई के बाद आर्यन खान पिता शाहरुख खान के साथ सीधे अपने घर ‘मन्नत’ पहुंचे। शाहरुख खान अपने काफिले के साथ आर्यन खान को लेने खुद आर्थर रोड़ जेल पहुंचे थे। शाहरुख के घर मन्नत के बाहर बड़ी संख्या में लोग मौजूद हैं।

More articles

- Advertisement -
Web Portal Ad300x250 01

ताज़ा ख़बरें

Trending