सिद्धार्थ के अंतिम संस्कार के दौरान पैपराजी देख भड़की शेफाली जरीवाला, बोलीं- टीवी रेटिंग के चक्कर में सर्कस चलाकर रखा था

सिद्धार्थ शुक्ला के अंतिम संस्कार के दौरान पर मीडिया कर्मी की बड़ी संख्या में मौजूदगी और शहनाज गिल पर भीड़ उमड़ती देख गौहर खान समेत सुयश राय,अनुष्का शर्मा, साकिब सलीम, दिशा परमार, जरीन खान, हुमार कुरैशी जैसे कई सेलेब्स ने पैपराजी के इस व्यवहार की निंदा की थी। इसी कड़ी में अब शेफाली जरीवाला ने भी अपनी नाराजगी जाहिर की है।

हाल ही में एक समाचार पत्रिका में इंटरव्यू के दौरान शेफाली जरीवाला ने कहा, “ये देखकर बहुत गुस्सा आ रहा था कि किस तरह से लोग उसका पीछा कर रहे थे। लोगों को उसकी कंडीशन देखनी चाहिए थी। ये देखकर मेरा दिल टूट रहा था। ये सही नहीं था। शहनाज और सिद्धार्थ की मां, बहनें शोक बना रही थीं, आप लोगों को उन्हें जगह और प्राइवेसी देनी चाहिए थे।”

शेफाली ने आगे कहा, ये तो एक बेसिक सहानुभूति है, दया कहां है। मैं रेटिंग और बाकी बातें समझती हूं पर इस कीमत पर नहीं। ये बहुत ही डिस्टर्ब कर देने वाला था। और ये जानना कि सिद्धार्थ और उनका परिवार बेहद प्राइवेट रहना पसंद करते हैं। उनकी मां बहुत प्राइवेट रहती हैं ऐसे में उसकी मौत का यूं तमाशा बनते देखना मेरे लिए बहुत डिस्टर्ब करने वाला था। 

उन्होंने कहा, सिद्धार्थ होते तो कभी ऐसा नहीं चाहते। उनके अंतिम संस्कार में मानो सर्कस चल रहा था। बता दें कि शेफाली जरीवाला 3 सितम्बर को ओशिवारा श्मशान घाट में सिद्धार्थ शुक्ला के अंतिम संस्कार में शामिल हुई थीं। इसके अलावा शेफाली 2 सितम्बर को एक्टर के परिवार से मिलने उनके घर भी पहुंची थीं।

More articles

- Advertisement -
Web Portal Ad300x250 01

ताज़ा ख़बरें

Trending