शर्मनाक!! कोरोना पॉजिटिव महिला से रेप की कोशिश, आरोपी गिरफ्तार

मध्य प्रदेश के ग्वालियर से बेहद चौंका देने वाला मामला सामने आया है. जहां एक वार्ड बॉय ने कोरोना पॉजिटिव महिला से की रेप कि कोशिश, दरअसल ये घटना एक निजी अस्पताल के कोविड सेंटर की है, मामला सामने आने के तुरंत बाद आरोपी वार्ड बॉय को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. 
जानकारी के अनुसार, ग्वालियर के एक निजी अस्पताल में महिला की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने पर परिजनों ने महिला को अति गंभीर अवस्था में अस्पताल में भर्ती कराया था. साथ ही महिला का ऑक्सीजन लेवल कम होने के चलते उन्हें ऑक्सीजन सपोर्ट भी दिया गया था.
जिसके बाद शनिवार आधी रात एक वार्ड बॉय महिला के वार्ड में आया.कोरोना संक्रमित होने के कारण महिला के कमरे में और कोई नहीं था जिसका फायदा उठाकर वार्ड बॉय ने महिला के साथ गलत हरकत करनी शुरू कर दी. महिला ने वार्ड बॉय पर चिल्लाना शुरू किया तो वह आनन फानन में कमरे से फरार हो गया. इसके बाद महिला ने अपने बेटे को कॉल कर पूरी घटना की जानकारी दी. मामले की जानकारी मिलते ही महिला का बेटा अपने परिजनों को लेकर अस्पताल पहुंचा.
घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पुलिस भी पहुंची, पीड़ित महिला के बेटे की शिकायत पर आरोपी विवेक लोधी के खिलाफ धारा 376 के तहत केस दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया गया है.

More articles

- Advertisement -
Web Portal Ad300x250 01

ताज़ा ख़बरें

Trending