रिलीज हुआ ​​​​​​​शहनाज गिल का गाना तू यहीं है, भड़के सिद्धार्थ शुक्ला के फैंस, बोले – ट्रिब्यूट के नाम पर भावनाएं बेचना बंद करो

बिग बॉस के सीजन 13 में दिवंगत सिद्धार्थ शुक्ला से अपने प्यार का इजहार करके सुर्खियों में आई शहनाज गिल ने शो के खत्म होने तक सिद्धार्थ शुक्ला के साथ साथ देश भर के लोगो का भी दिल जीत लिया था। जिसके बाद अब सिद्धार्थ शुक्ला की मौत के बाद शहनाज ने उनकी याद में एक बेहद खूबसूरत सॉन्ग ‘तू यहीं हैं’ रिलीज करके उन्हें ट्रिब्यूट दिया है। उन्हीं ने इस गाने को आवाज भी दी है। जिसे देखने के बाद शायद आपकी भी आंखे नम हो जाए। 

गाना सामने आने के बाद जहां एक तरफ सिडनाज के फैंस इमोशनल हो गए हैं, वहीं कुछ लोग ऐसे भी हैं जो इसे पब्लिसिटी स्टंंट बताते हुए शहनाज पर सिद्धार्थ का नाम इस्तेमाल करने का आरोप लगा रहे हैं। कई लोग शहनाज और अन्य सितारों पर एक्टर के नाम का इस्तेमाल पब्लिसिटी के लिए इस्तेमाल करने का आरोप लगा रहे हैं और सोशल मीडिया पर ‘Stop Using Sidharth Shukla’ ट्रेंड करा रहे हैं।

एक यूजर ने इस हैशटैग के साथ लिखा, “ट्रिब्यू के नाम पर पैसे कमाना ठीक नहीं है। इन फेक लोगों और फेक ट्रिब्यूट को डील नहीं कर सकता हूं। काश सिद्धार्थ आज हमारे साथ होते।” फैंस शहनाज गिल के अलावा सिंगर और एक्टर अमित टंडन को भी खरी-खोटी सुना रहे हैं, जिन्होंने सिद्धार्थ के गाने दिल को करार आया के कवर सॉन्ग की घोषणा की है।

एक यूजर ने लिखा, “यहां हम अब तक सिद्धार्थ की मौत का शोक मना रहे हैं और कुछ लोग जो उनके करीबी होने का दावा करते हैं वो ट्रिब्यूट के नाम पर इमोशंस बेच रहे हैं। हमसे किसी की मौत पर रील्स बनाने को कहा जा रहा है, लाइक्स और व्यूज काउंट किए जा रहे हैं। ये और कितना नीचे गिरेंगे। सिद्धार्थ का नाम इस्तेमाल करना बंद करो।”
दूसरे यूजर ने नाराजगी जाहिर करते हुए लिखा है,

“ये म्यूजिकल ट्रिब्यूट तब तक ठीक था जब तक उन्होंने सिद्धार्थ का बॉडी डबल इस्तेमाल नहीं किया था। मैं अपना आपा खो चुका हूं। और फिर ट्रिब्यूट के नाम पर ऐसे खूबसूरत प्रमोशन इससे और भी घटिया बना रहा है। पैसे कमाने के लिए और प्रमोशन के लिए उसका नाम इस्तेमाल करना ट्रिब्यूट नहीं है। उसका नाम इस्तेमाल मत करो।”

More articles

- Advertisement -
Web Portal Ad300x250 01

ताज़ा ख़बरें

Trending