शाहजहांपुर: रेणू से आयशा बनी युवती ने बताया, दुबई में नौकरी का लालच दिखाकर करवाया गया धर्मांतरण

उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर (Shahjahanpur) जनपद में धर्म परिवर्तन का एक और मामला सामने आया है। दरअसल, यहां एक हिंदू युवती ने नौकरी के लालच में आकर धर्म परिवर्तन करके इस्लाम अपना लिया। दिल्ली में एयरपोर्ट पर काम करने वाली रेणु गंगावर उर्फ़ आयशा अलमी ने बताया कि उन्होंने दुबई में जॉब करने के लिए अपना धर्मातरण करवाया है, क्योंकि मुस्लिम होने पर वहां फायदा मिलता है।

पूरा मामला शाहजहांपुर जिले के थाना तिलहर के एक कस्बे का है, जहां की रहने वाली रेणू गंगवार अब आयशा अल्मी बन गई हैं उन्होंने मुस्लिम धर्म अपना लिया है। रेणू गंगवार दिल्ली एयरपोर्ट पर टिकट रूम में काम करती हैं। पुलिस की छानबीन के दौरान युवती ने बताया कि भारत में उसे कम सैलरी मिलती है, जबकि दुबई के एयरपोर्ट में नौकरी करने पर ज्यादा सैलरी मिलती है।

उनका कहना है कि उन्होंने दुबई में जॉब करने के लिए अपना धर्म परिवर्तन कराया है। रेणू ने बताया कि वहां के एयरपोर्ट पर अप्लाई किया है, जहां मुस्लिम लड़कियों को ज्यादा फायदे मिलते हैं। बता दें की युवती की पिछले महीने ही हिंदू लड़के से शादी हुई है। रेणू ने यह भी बताया है कि उन्होंने अपने परिजनों की सहमति से धर्म परिवर्तन कराया है और उन्हें इसका कोई मलाल नहीं है। फिलहाल, रेणू गंगवार के इस बयान पर किसी को यकीन नहीं हो रहा है। धर्मांतरण डॉक्यूमेंट्स के मुताबिक, रेणू गंगवार अब आयशा अल्मी हैं और उनका धर्म इस्लाम है। 

More articles

- Advertisement -
Web Portal Ad300x250 01

ताज़ा ख़बरें

Trending