शबाना आजमी को ऑनलाइन शराब खरीदना पड़ा महंगा, हुई ठगी की शिकार, सोशल मीडिया पर दी जानकारी

जानी मानी बॉलीवुड की दिग्‍गज ऐक्‍ट्रेस शबाना आजमी (Shabana Azmi) भी ऑनलाइन ठगी का शिकार हो गई है। 24 जून 2021, गुरुवार को खुद ट्विटर के जरिए शबाना आजमी (Shabana Azmi) ने यह जानकारी पब्लिक से सांझा की। शबाना आजमी ने ट्विटर पर लिखा की वह एक ऑनलाइन ठगी का शिकार हो चुकी है। जिसमे वह एडवांस पेमेंट भी कर चुकी थी। दरअसल, एक्ट्रेस ने एक शराब की दुकान से सामान ऑर्डर किया था।

जहां पर उन्होंने पहले ही एडवांस पेमेंट भी कर दी और उन्हें उनका ऑर्डर किया हुआ समान भी नही मिला। शबाना ने अपने सभी फैंस को ऑनलाइन ठगी से बचने के लिए आगाह भी किया है। शबाना आजमी ( Shabana Azmi) ने शराब के दुकान से ऑर्डर किए समान की डीटेल्स भी ट्विटर हैंडल पर साझा की हैं। सारी जानकारी साझा कर एक्ट्रेस ने बताया कि उन तक रसीद में लिखा समान अब तक नहीं पहुंचा है।

साथ ही बताया कि वो उस दुकान पर फोन भी कर रही हैं, लेकिन उनकी कॉल कोई रिसीव नहीं कर रहा है। उन्होंने बताया कि कैसे वो एडवांस पेमेंट करके बुरा फंस चुकी हैं। इसके साथ ही उन्होंने लोगो से जागरूक और सचेत रहने कि भी अपील की है। शबाना आजमी (Shabana Azmi) ने लोगों को अपना दर्द बताते हुए लिखा कि, ‘सावधान, मैं ठगी का शिकार बन गई हूं। #Living Liquidz मैंने ऑर्डर किया था।

इसकी पेमेंट भी पहले ही कर दी थी, लेकिन अभी तक सामान डिलिवर नहीं हुआ। उन लोगों ने मेरा कॉल पिक करना भी बंद कर दिया है। मैंने मैंने अकाउंट नंबर 919171984427, IFSC- PYTM0123456 में पैसे पेमेंट किए थे। यह living liquidz का पेटीएम बैंक अकाउंट है।’ इसके बाद ही शबाना ने थोड़ी देर में ट्वीट कर लिखा, ‘अंत में @living_liquidz के मालिकों का पता लगाया और यह पता चला कि जिन लोगों ने मुझे धोखा दिया, वे धोखेबाज हैं, जिनका लिविंग लिक्विड्ज से कोई लेना-देना नहीं है।

मैं आग्रह करती हूं मुंबई पुलिस और साइबर अपराध सेल से कि इन बदमाशों को वैध व्यवसायों के नामों का उपयोग करने और हमें धोखा देने से रोकने के लिए कार्रवाई करें।’ गौरतलब हो की शबाना आजमी पहेली एक्ट्रेस नही है जो ऑनलाइन ठगी का शिकार हुई है इससे पहले भी कई बॉलीवुड सितारे ऑनलाइन ठगी का शिकार हो चुके हैं, जिनमें अक्षय खन्ना, नरगिस फाखरी और करण सिंह ग्रोवर जैसे सितारे शामिल हैं।

वहीं शबाना की आने वाली फिल्मों की बात करें तो एक्ट्रेस हमें बहुत जल्द स्वरा भास्कर और दिव्या दत्ता के साथ अपनी फिल्म ‘शीर-कोरमा’ में नजर आएंगी। शबाना आजमी एक सामाजिक कार्यकर्ता के रूप में भी अपनी खास पहचान बना चुकी हैं। खासतौर पर बच्चों से जुड़े मसलों और एड्स से जुड़े मुद्दों पर बेहद सक्रिय रहती हैं। 

More articles

- Advertisement -
Web Portal Ad300x250 01

ताज़ा ख़बरें

Trending