पत्नी के साथ छोटे भाई को शारीरिक संबंध बनाते हुए देख पति ने उस हाल में ही कर दिया भाई का हत्या

ये घटना झारखंड की रांची का है जहां एक बड़े भाई ने अपने छोटे भाई को मौत के घाट उतार दिया। बताया जा रहा है कि छोटे भाई का अवैध संबंध था उसकी बीवी से बहुत बार समझाया था पर नहीं माने पर भाई ने अपने छोटे भाई की हत्या कर दी,।  

 ये घटना झारखंड के सोनाहातु में गांव बरसालडीह की  है।  जहां गोदाधर लोहरा नाम के एक युवक ने अपने छोटे  भाई राम सिंह लोहरा की सब्बल से वार कर हत्या कर दी। बड़े भाई ने अपने बीवी के साथ अपने छोटे भाई को आपत्तिजनक स्थिति में देख लिया जिसके बाद उससे बर्दास्त नहीं हुआ और उसने ऐसा कदम उठाया। 

भाई को पहले से ही शक था कि छोटे भाई का अवैध संबंध है उसकी बीवी के साथ इसको लेकर पहले भी कई बार दोनों भाइयों में कहा सुनी हुई थी। बड़े भाई ने कई बार समझाने का प्रयास किया लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ। 

लेकिन 9 की रात को बताया जा रहा कि बड़े भाई ने अपने बीवी और छोटे भाई को शारीरिक संबंध बनाते हुए पकड़ लिया और जिसके बाद उससे बिल्कुल बर्दाश्त नहीं हुआ। बड़े भाई ने उस हाल में देख कर दोनों को उसने  अपना आपा खो दिया और छोटे भाई पर पास में ही रखे सब्बल से वार कर दिया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। वहीं घटना की जानकारी मिलने के बाद इलाका पुलिस मौके पर पहुंच गई। छानबीन शुरू कर दी है।

बुंडू एसडीपीओ अजय कुमार ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। वहीं आरोपी भाई को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।  उससे पूछताछ की जा रही हैं। 

More articles

- Advertisement -
Web Portal Ad300x250 01

ताज़ा ख़बरें

Trending